कोरोना के बढ़ते मामलो के कारण लागू होगा सम्पूर्ण लॉकडाउन
कोरोना के बढ़ते मामलो के कारण लागू होगा सम्पूर्ण लॉकडाउन
Share:

पटना: कोरोना महामारी के चलते सम्पूर्ण देश में लॉकडाउन जारी किया था. परन्तु बीते दिनों सरकार द्वारा अनलॉक प्रक्रिया आरम्भ की गई. जिसमे सरकार ने कुछ चीज़ो पर छूट दे दी है. परन्तु सावधानी पूर्वक हर कार्य करने के निर्देश दिए गए है. इसी बीच बिहार की राजधानी पटना में 10 से 16 जुलाई तक के लिए संपूर्ण लॉकडाउन जारी रखने का ऐलान किया गया है.  ये आदेश डीएम द्वारा जारी किये गए है. 

बता दे, की बुधवार को बिहार में कोरोना के 739 मामले सामने आए, जिसमें पटना में 234 केस दर्ज किए गए. राज्य में अब कोरोना पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या 13,274 है. इसी बढ़ोतरी को देखते हुए डीएम ने ये आदेश जारी किया है. वही इसी बीच नीतीश सरकार पर राज्य में कोरोना के बढ़ते मामले को लेकर विपक्षी दल ने हमला किया है. मंगलवार को तेजस्वी यादव ने टेस्टिंग को लेकर सवाल उठाए थे. इस मसले पर उनके निशाने पर प्रदेश के उप-मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी रहे. तेजस्वी ने सरकार को चुनौती दी कि वह साबित करे कि किस दिन 9 हजार टेस्ट हुए. अगर ऐसा सच में है तो मैं राजनीति से संन्यास ले लूंगा. 

आगे बताते हुए उन्होंने कहा, कि बिहार में कोरोना संक्रमण अप्रत्याशित रूप से बढ़ चुका है. सरकार को कहीं कोई चिंता नहीं. ना जांच की, ना इलाज की. पूरा मंत्रिमंडल, प्रशासन और सरकार चुनावी तैयारियों में व्यस्त है. सरकार आंकड़े छिपा रही है. अगर सरकार नहीं संभली तो अगस्त-सितंबर तक स्थिति और विस्फोटक हो सकती है. आरजेडी नेता ने कहा कि बिहार में स्वास्थ्य विभाग आईसीयू में है. पिछले 2 सालों में कोई स्वास्थ्य केंद्र स्थापित नहीं किया गया है. सीएम नीतीश कुमार लाशों के ढेर पर चुनाव करवाना चाहते हैं. वो राष्ट्रपति शासन से डर रहे हैं. हालाँकि इस पर नीतीश सरकार का कोई निर्णय सामने नहीं आया है. 

खुशखबरी: अब हवा में ही नष्ट हो जाएगा वायरस, मिल गया 'कोरोना किलर'`

8 पुलिसकर्मियों के कातिल विकास दुबे का सरेंडर, 'गब्बर' से 10 गुना ज्यादा रखा था इनाम

वाराणसी के NGO से पीएम मोदी की बातचीत आज, करेंगे इंडिया ग्लोबल वीक का उद्घाटन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -