वाराणसी के NGO से पीएम मोदी की बातचीत आज, करेंगे इंडिया ग्लोबल वीक का उद्घाटन
वाराणसी के NGO से पीएम मोदी की बातचीत आज, करेंगे इंडिया ग्लोबल वीक का उद्घाटन
Share:

नई दिल्ली: पीएम मोदी आज वाराणसी के NGO और इंडियो ग्लोबल वीक 2020 के उद्घाटन समारोह को संबोधित करेंगे. सबसे पहले पीएम मोदी अपने निर्वाचन क्षेत्र वाराणसी के एक NGO से 11 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से वार्ता करेंगे. इसके पश्चात पीएम मोदी दोपहर 1.30 बजे इंडिया ग्लोबल वीक 2020 का उद्घाटन करेंगे.

बताया जा रहा है कि पीएम मोदी अपने निर्वाचन क्षेत्र के NGO से लॉकडाउन के दौरान राहत और खाने-पीने की सामग्री को बांटने के कार्य के संबंध में जानकारी लेंगे. वह NGO से उनका अनुभव पूछेंगे. एनजीओ से कुछ सुझाव लेने के साथ पीएम मोदी की तरफ से काशीवासियों से कुछ अपील की जा सकती है. इसके उपरांत पीएम मोदी आज इंडिया ग्लोबल वीक 2020 के उद्घाटन समारोह को संबोधित करेंगे. पीएम मोदी इस कार्यक्रम में वर्चुअली शामिल होंगे. तीन दिन के इस वर्चुअल कॉन्फ्रेंस की थीम 'बी द रिवाइवल: इंडिया एंड ए बेटर न्यू वर्ल्ड' है. इंडिया ग्लोबल वीक 2020 में 30 देशों के 5000 लोग शिरकत करेंगे.

बताया जा रहा है कि इंडिया ग्लोबल वीक 2020 में 250 ग्लोबल स्पीकर 75 सेशन करेंगे. इस दौरान पीएम मोदी आत्मनिर्भर भारत का मंत्र दे सकते हैं. पीएम मोदी दुनिया के सभी स्पीकर को बताएंगे कि भारत किस तरह आत्मनिर्भर बन सकता है और इसके लिए क्या कदम उठाए जा रहे हैं.

चीन के खिलाफ सरकार सख्त, अब इम्पोर्ट ड्यूटी पर लिया बड़ा फैसला

मौसम जल्द बदलेगा करवट, कई इलाकों में भारी बारिश की संभावना

हवा में मौजूद है कोरोना वायरस, जानें क्या है सच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -