भोपाल में कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़ी, 25 नए मामले आए सामने
भोपाल में कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़ी,  25 नए मामले आए सामने
Share:

मध्य प्रदेश की राजधानी में लगातार कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही हैं. वहीं अब, शहर में कोरोना के 25 नए मरीज मिले है. इनमें 15 मरीज भोपाल के विभिन्न लैब से आई जांच रिपोर्ट में मिले हैं. दिल्ली से आई सूची में 10 मरीज सामने आए हैं. अब भोपाल में पॉजिटिव मरीजों की संख्या 315 हो गई है. इनमें से 7 लोगों की मौत हो चुकी है और 81 लोग स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं. इसके पहले कल बुधवार का दिन ज्यादा खुशी और थोड़ा गम वाला रहा. पांच दिन से किसी मरीज की मौत की सूचना नहीं आई.  

दूसरी तरफ, चिरायु मेडिकल कॉलेज से बुधवार शाम 44 मरीजों की छुट्टी हो गई. वहीं 59 की शुक्रवार तक छुट्टी होने की संभावना है. बुधवार को 22 पुलिसकर्मी व उनके परिजन, स्वास्थ्य विभाग के अफसर- कर्मचारी व जमाती संक्रमण मुक्त होने पर घर के लिए रवाना हुए.

जानकारी के लिए बता दें की मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कोरोना संक्रमण मुक्त हुए लोगों से वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए बातचीत कर सभी को शुभकामनाएं दी. गम की बात यह है कि भोपाल में बुधवार को 15 नए मरीज मिले हैं. इनमें जीएमसी का इंटर्न डॉक्टर, एक पुलिसकर्मी, स्वास्थ्य विभाग में पदस्थ तीन कर्मचारी सहित अन्य शामिल है. खास बात यह है कि कल दिल्ली से आई रिपोर्ट, एम्स और हमीदिया से मिली रिपोर्ट के अनुसार 800 रिपोर्ट आई हैं.

घर के बाहर टॉयलेट के लिए गई 13 साल की लड़की, पकड़ ले गए आधा दर्जन लड़के और...

पिता का अंतिम संस्कार करना चाहता था बेटा, तहसीलदार से मिली थी धमकी

रतलाम में कोरोना संदिग्ध ने तोड़ा दम, भोपाल भेजा गया सैंपल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -