घर के बाहर टॉयलेट के लिए गई 13 साल की लड़की, पकड़ ले गए आधा दर्जन लड़के और...
घर के बाहर टॉयलेट के लिए गई 13 साल की लड़की, पकड़ ले गए आधा दर्जन लड़के और...
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह यूपी के सीतापुर जिले का है. जहाँ गैंगरेप का एक शर्मसार कर देने वाला मामला बीते बुधवार को सभी को हैरान कर गया है. मिली जानकारी के मुताबिक सीतापुर के एक गांव में 13 साल की किशोरी घर से बाहर टॉयलेट के लिए गए तो पहले से ही घात लगाकर बैठे 6 लोगों ने उसे पकड़ लिया और उसे सुनसान जगह पर ले गए.

वहीं उसके बाद गैंगरेप के आरोपियों में से दो लोगों ने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया और उसके आसपास खड़े चार लड़के गैंगरेप का वीडियो बनाते रहे. इस मामले में किशोरी रोती-बिलखती रही लेकिन दरिंदों ने कोई रहम नहीं किया और वह उसे नोचते रहे. इसी के साथ वह वहां से जाते समय पीड़िता को धमकी देकर गए कि किसी को इस बारे में बताया तो वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड कर देंगे. इस मामले को सीतापुर जिले में मिश्रिख कोतवाली क्षेत्र का बताया जा रहा है. पीड़िता के परिजनों का कहना है कि, जब किशोरी घर से बाहर टॉयलेट के लिए गई थी, उसी दौरान गांव के बाहर एक कॉलेज के पास पहले से मौजूद आधा दर्जन लोगों ने उसे पकड़ लिया.

उसके बाद 2 लोगों ने किशोरी से बारी-बारी से दुष्कर्म किया जबकि 4 साथियों ने गैंगरेप का वीडियो अपने मोबाइल में कैद कर लिया. इसी के साथ सभी आरोपी मुंह खोलने पर गैंगरेप का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर मौके से फरार हो गए. इस मामले की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच आरम्भ कर दी है और पुलिस का कहना है कि मामले में पीड़िता की शिकायत के आधार सभी आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर दो मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. इसी के साथ सीतापुर के एसपी एलआर कुमार ने कहा कि वारदात में शामिल अन्य लोगों की तलाश की जा रही है. जल्द ही इस मामले में सख्त कार्रवाई आरम्भ होगी.

लॉकडाउन में हुई चौकीदार के बेटे की गोली मारकर हत्या

डिलीवरी बॉय का नकाब पहनकर दो सिर वाला सांप बेचना चाहते थे यह लोग

लॉकडाउन के बीच कार में रोमांस कर रहा था कपल, पुलिस की पड़ी नजर और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -