दलितों को प्रताड़ित करना भाजपा का लक्ष्य: कांग्रेस
दलितों को प्रताड़ित करना भाजपा का लक्ष्य: कांग्रेस
Share:

लखनऊ: देश में इस समय अल्पसंख्यक और दलित समुदाय का मुद्दा चर्चा में है, इस मुद्दे पर विपक्ष द्वारा केंद्र सरकार को लगातार निशाना बनाया जा रहा है, इसी कड़ी में उ.प्र. कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष एवं अल्पसंख्यक विभाग के चेयरमैन हाजी सिराज मेंहदी ने एक निजी चैनल से बातचीत के दौरान केंद्र सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं. 

सिराज ने केंद्र और योगी सरकार पर हमला बोलते हुए उत्तर प्रदेश में विकास कार्यो की जमीनी हकीकत को शून्य करार दिया है, इसके अलावा सिराज ने भाजपा सरकार को कटघरे में खड़ा करते हुए कहा है कि सरकार ने दलित, अल्पसंख्यकों और अति गरीब वर्ग के लोगों को प्रताड़ित करने का लक्ष्य बना रखा है. मेहँदी ने मोदी सरकार पर आरोप लगाते हुए यह भी कहा है कि भाजपा ने हमेशा देश को तोड़ने का काम किया है. उन्होंने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को निशाना बनाते हुए कहा कि भाजपा नेता अपने उलजुलूल बयानों से माहौल को ख़राब करते रहते हैं, लेकिन अमित शाह या पीएम मोदी उनके बयानों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं देते.

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार पहले से ही दलितों और अल्पसंख्यकों का दमन करते आई है, उत्तर प्रदेश में भी यही हो रहा है. धर्म और समाज के नाम पर देश के टुकड़े किए जा रहे हैं और देश को जोड़ने का प्रयास करने वाले दलितों को प्रताड़ित किया जा रहा है. सिराज ने कहा है कि भाजपा जब से सत्ता में आई है, उत्तर प्रदेश के साथ-साथ पुरे देश का विकास रुक गया है. 

SC/ST एक्ट पर आज भारत बंद, सरकार की पुनर्विचार याचिका

SC/ST एक्ट: भारत बंद, आगजनी, हिंसा, और सियासत शुरू

देश का युवा नशे में डूबा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -