अदिति राव हैदरी ने शेयर की एक ख़ास फोटो
अदिति राव हैदरी ने शेयर की एक ख़ास फोटो
Share:

अदिति राव हैदरी बहुत मांग की जाने वाली एक्ट्रेस है।  हाल ही में उन्हें नानी-सुधीर बाबू स्टारर वी में देखा गया था, उन्हें अपने परफॉर्मेंस के लिए रेवएंस रिव्यू मिल रहे हैं. फिल्म में सीमित स्क्रीन टाइम शेयर करने के बावजूद साहेबा की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री ने नानी के साथ ऑन स्क्रीन व्यक्तित्व और रोमांटिक रिश्ते से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है.

अदिति राव हैदरी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत दिखने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। इतना ही नहीं एक्ट्रेस के पास भारी मात्रा में फैंस है, और सामाजिक मीडिया जहां वह नियमित रूप से दैनिक जीवन की घटनाओं के साथ अपने प्रशंसकों अपडेट देती रहती है और सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती है. हाल ही में अदिति ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर वी के सेट्स से खुद की एक एलिगेंट पिक्चर शेयर की और असल में कैमरामैन फिल्म विष्णु उर्फ नानी से उनके सह-कलाकार और पार्टनर हैं. वह तस्वीर में उसे उज्ज्वल मुस्कान के साथ एक सूरज की तरह उज्ज्वल चमकता है, एक काले रंग की साड़ी में पहने सुंदर लग रहा है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aditi Rao Hydari (@aditiraohydari) on

इंस्टाग्राम पर आकर्षक तस्वीर शेयर करते हुए अदिति ने फिल्म में अपने किरदार साहेबा और उनके निर्देशक मोहना कृष्णा इंद्रागंती और सह-कलाकार नानी से प्यार करने के लिए सभी दर्शकों का शुक्रिया अदा किया. उसने लिखा, #Saheba प्यार के लिए धन्यवाद टीम #V। और सबसे बड़ा धन्यवाद और @mohanakrishnaindraganti और विष्णु और साहेबा इतना खास पीएस बनाने के लिए @nameisnani -#Vishnu (@nameisnani एक आश्चर्यजनक फोटोग्राफर  के रूप में अपनी छिपी प्रतिभा का खुलासा किया."

क्या प्रभास स्टारर इस फिल्म में नजर आएंगी उर्वशी रौतेला

प्रभास ने अपने इस शख्स को दिया शानदार तोहफा

वकील साब के निर्देशक वेणु श्रीराम ने फिल्म की कहानी को लेकर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -