ट्रैंड बना टॉपलेस फोटोशूट...अब इस एक्ट्रेस ने भी उतार दिए कपड़े
ट्रैंड बना टॉपलेस फोटोशूट...अब इस एक्ट्रेस ने भी उतार दिए कपड़े
Share:

हॉलीवुड अभिनेत्री Ana De Armas के चर्चे हर जगह हो रहे है। जिसके कारण से उनका नया फोटोशूट है। आना ने मैडम फिगारो नाम की मैगजीन के लिए एक जबरदस्त फोटोशूट करवा चुके है, इसमें उन्हें टॉपलेस पोज देते हुए देखा जा सकता है। Ana De Armas की ये खूबसूरत और सेक्सी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है।

आना ने करवाया सिजलिंग फोटोशूट: Ana De Armas हॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेज में से एक कही जाती है। वह सुंदर तो हैं ही, साथ ही उनका एक्टिंग टैलेंट भी शानदार है। अब अपने नए फोटोशूट से आना ने सभी के होश उड़ा चुके है। उनके वायरल हो रहे तस्वीर में अभिनेत्री को कार की बैक सीट में देखा जा रहा है। ब्लैक कलर की लेदर पैंट पहने Ana De Armas पोज दे रही हैं। उन्होंने पैंट के साथ कुछ नहीं पहना है।

जिसके साथ आना की कुछ और फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इनमें उन्हें बिना शर्ट के पैंट-सूट पहने भुए भी देखा जा सकता है। एक तस्वीर में आना कार के सामने खड़ी होकर पोज देती हुई दिखाई दे रही है। तो दूसरी में वह चेयर पर बैठी हुई है। तस्वीरें खिंचवाते हुए आना का वीडियो भी सामने आया है। फैंस Ana De Armas की तस्वीर को देखकर दीवाने हुए जा रहे हैं। हर कोई उनकी खूबसूरती की तारीफ करने में लगा हुआ है। 
 
बता दें कि  एक यूजर ने पोस्ट पर कमेंट किया, 'आना की फोटोज मेरे अंदर जान डाल रही हैं।' दूसरे ने लिखा, 'वह इतनी सुंदर कैसे हैं।' एक और यूजर ने लिखा, 'खूबसूरती शब्द को तुम्हें देखने के बाद ईजाद किया गया था।' इसके साथ कई यूजर्स ने Ana De Armas को गॉर्जियस और स्टनिंग कहा है। Ana De Armas को पिछली बार मूवी 'द ग्रे मैन' में देखा गया था। इस फिल्म को 'एवेंजर्स: एंड गेम' की डायरेक्टर जोड़ी रूसो ब्रदर्स- एंथनी और जो रूसो ने बनाया था। मूवी में आना के साथ साथ हॉलीवुड के फेमस  अभिनेता और हैंडसम हंक रायन गॉस्लिंग, क्रिस इवांस और रेगे जॉन पेज थे। इसी मूवी से इंडियन अभिनेता धनुष ने अपना हॉलीवुड डेब्यू किया था। जल्द ही 'द ग्रे मैन' का सीक्वल भी आने वाला है।

अंतरिक्ष में भेजी जाने वाली है दिवंगत एक्ट्रेस की 'राख'

बरसात के मौसम का मजा लेते हुए नजर आई रीटा ओरा

किस कारण से ब्रिटनी स्पीयर्स ने इंस्टाग्राम को कहा अलविदा, सामने आई चौकाने वाली वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -