रोमन रेन्स और उनके फैंस के लिए बुरी खबर
रोमन रेन्स और उनके फैंस के लिए बुरी खबर
Share:

WWE के सुपरस्टार रोमन रेंस के फैंस के लिए बुरी खबर सामने आई है. इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन रोमन रेंस अगले हफ्ते मंडे नाइट रॉ में नजर नहीं आएंगे क्योंकि वो अभी तक अगले हफ्ते की रॉ के लिए एडवर्टाइज नहीं किए गए हैं.

रॉ जल्द ही सबसे बड़ा पीपीपी रॉयल रंबल का ऐलान करेगी. जिसका आयोजन 28 जनवरी को पेन्सिलवेनिया में होगा. उसी प्रकार अगले हफ्ते मंडे नाइट रॉ का आयोजन डंकिन में किया जायेगा. लेकिन रॉ टैग टीम चैंपियंस द बार और सैथ रॉलिंस, डीन एंब्रोज का मैच यहां होगा जिसे WWE ने एडवर्टाइज किया है. इसके अलावा ब्रॉक लैसनर की वापसी औऱ केन VS ब्रॉन स्ट्रोमैन के मैच को एडवर्टाइज किया गया हैं. इस हफ्ते भी केन और स्ट्रोमैन का मैच था, जो कि डबल काउंट के साथ खत्म हुआ. इसका मतलब इसके बाद एक और मैच होगा, जिसमें निर्णय निकलेगा की ब्रॉक लैसनर को कौन यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चुनौती देगा.

लेकिन अभी इस बात का पता नहीं लग पाया है कि रोमन रेंस रॉ में शामिल क्यों नहीं होंगे. फिर भी अभी रॉ के लिए कई दिन बचे हुए हैं और फैंंस उम्मीद कर रहे है कि ये रिपोर्ट गलत हो और रोमन रेंस रॉ में अपना जलवा दिखाएं. अगले हफ्ते ब्रॉक लैसनर की वापसी कि आशंकाएं जताई जा रही है और उम्मीद लगाई जा रही है कि रॉयल रंबल में रोमन रेंस और समोआ जो के बीच इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए मुकाबला होगा.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

जो होना है वो होकर रहेगा, सकारात्मकता के साथ आगे बढ़ते रहिये : जिन्दर महल

WWE के रिंग के अंदर और बाहर की बड़ी खबरें

सुपरस्टार्स का स्टाइल विथ बेल्ट और स्माइल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -