सुबह की सभी खबरें
सुबह की सभी खबरें
Share:


बुराड़ी कांड में पुलिस ने किये अब ये खुलासे 
दिल्ली: बुराड़ी कांड का रहस्य कायम है और रोज मामले में नई नई बातें सामने आ रही है. 11 लोगों के एक साथ फांसी पर लटकने की मिस्ट्री अभी तक सुलझी नहीं है. पुलिस की जांच कहती है कि बुराड़ी भाटिया परिवार के साथ जो कुछ भी हुआ उसकी जिमेदारी किसी बहरी व्यक्ति कि नहीं है. पुलिस ने किसी तरह की कोई बाहरी साजिश से इंकार किया है. मृतकों में से एक प्रियंका भाटिया के मंगेतर ने बताया कि उन्हें परिवार के किसी भी रीति- रिवाज में शामिल होने के बारे में नहीं पता.

कश्मीर: सेना ने 2 आतंकियों को मार गिराया 
 मंगलवार सुबह से ही आतंकियों और सेना के जवानों के बीच जम्मू-कश्मीर के शोपियां में मुठभेड़ जारी है. सेना ने 2 आतंकियों को मार गिराया है. वही 5-6 आतंकी को सेना ने घेर रखा है. एक आतंकी जीनत नाइकू भी सेना के निशाने पर है. सेना के निशाने पर अपने बेटे के होने की खबर सुनते ही जीनत के पिता मोहम्मद इशाक नाइकू की हार्ट अटैक से मौत हो गई. दो महीने पहले आतंक की राह पर निकल पड़ा जीनत नाइकू शोपियां के मेमंदर गांव का रहने वाला है. उसके ट्रैप होने की खबर से उसके पिता को कार्डिएक अरेस्ट हो गया. अस्पताल ले जाने पर डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

मुंबई बारिश: चौथे दिन भी जारी है बारिश का कहर,अस्त व्यस्त हुआ शहर 
देशभर में बारिश के कहर की खबरों के बीच मुंबई सबसे ज्यादा बेहाल है और पिछले चार दिनों से लगातार जारी बारिश फ़िलहाल थम नहीं रही है. मुंबई पानी पानी हो गई है और निचले इलाके नदी तालाब की शक्ल ले चुके है. जन जीवन अस्त व्यस्त है और मेट्रो, इलेक्ट्रिसिटी, स्कूल, कॉलेज, ऑफिस और आज तो डब्बा वाला की सेवा ये तक बंद हो गई है.

इमरान खान के घोषणा पत्र में भारत का जिक्र 
25 जुलाई को पाकिस्तान में आम चुनाव हो रहे है जिसे लेकर पुरे मुल्क में सियासी सरगर्मिया तेज है. इसी मुहीम में क्रिकेटर से नेता बने इमरान खान भी लगे हुए है और ताबडतोब प्रचार में लगे हुए है. इमरान अकेले पांच जगह से चुनाव लड़ रहे है. पाकिस्तान को इस्लामिक कल्याणकारी देश बनाने का वादा करते हुए उन्होंने कल सोमवार को अपना घोषणापत्र जारी किया. इस घोषणा पत्र में भारत से रिश्तें सुधारने के प्रयास के बारे में भी जिक्र किया गया है. घोषणापत्र में इमरान ने कश्मीर मुद्दे को लेकर भारत से बात करने की बात कही है. .

भगवान जगन्नाथ के साथ बलराम और सुभद्रा के रथ निकलने का ये है कारण

साजिद नाडियाडवाला की फिल्म से जुडी कृति सैनन

ताज़ में नमाज़ पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -