TOP GUN MAVERICK का धामकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज़, एक्शन और स्टंट का हैरतअंगेज जलवा
TOP GUN MAVERICK का धामकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज़, एक्शन और स्टंट का हैरतअंगेज जलवा
Share:

हॉलीवुड के जाने माने एक्टर टॉम क्रूज की फिल्म ‘टॉप गन: मेवरिक’ का दूसरा ट्रेलर रिलीज हो चुका है. यह ट्रेलर 16 दिसबंर 2019 की शाम को रिलीज हुआ. इसने आते ही यूट्यूब पर धमाल मचा दिया और ये ट्रेंड कर रहा है. 2 मिनट 20 सेंकेंड के इस ट्रेलर में वह जेट उड़ाते नजर आ रहे हैं. इसमें वह अमेरिकन नेवी के फाइटर पायरल की भूमिका में नजर आ रहे हैं. उनपर ये किरदार काफी सूट हो रहा है. मिशन: इम्पॉसिबल अभिनेता टॉम एक बार फिर अपने एक्शन वाले अवतार से दुनियाभर के फैंस को अट्रैक्ट कर रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार हम आपको बता दें कि ट्रेलर वीडियो की बात करें तो टॉम इसमें दो फाइटर जेट्स उड़ाते दिख रहे हैं. वहीं कैप्टन मेवरिक यानी वह पुराने जेट के साथ नजर आ रहे हैं. ये कहानी उन फैंस को खूब पसंद आएगी जिन्हें एक्शन और सस्पेंस भाता है. स्टंट और एक्शन का बेमिसाल जोड़ इस फिल्म को पहले से भी बेहतर बनाती हैं. अभी तक ट्रेलर के इस वीडियो को लाखों लोगों ने देख डाला है और अभी भी ये सिलसिला जारी है.

जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि टॉम क्रूज हॉलीवुड के जाने-माने कलाकार हैं. अपने एक्शन धमाल वाली मूवीज के लिए वे दुनियाभर में मशहूर हैं. मिशन इम्पॉसिबल सीरीज की फिल्में टॉम क्रूज की सबसे चर्चित मूवीज हैं. पिछले साल ही टॉम क्रूज मिशन इम्पॉसिबल- फॉलआउट रिलीज हुई थी. जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था.अब वे अगले साल टॉप गन- मेवरिक में नजर आने वाले हैं. यह फिल्म 26 जून 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस मूवी में टॉम एक्शन धमाल करते हुए नजर आने वाले हैं. इस फिल्म को अमेरिकन फिल्म डायरेक्टर जोसेफ कोसिंस्की डायरेक्ट कर रहे हैं. 2013 में टॉम क्रूज ऑब्लिवियन फिल्म में नजर आए थे. इस फिल्म को भी जोसेफ कोसिंस्की ने ही डायरेक्ट किया था.

11 वर्ष की उम्र में बनी सुपरस्टार यह हॉलीवुड एक्ट्रेस, 'हरमॉइनी' के किरदार के लिए 8 बार दिया ऑडिशन

विश्व की इन 5 फिल्मों में भारत पर लगा बैन, जिसमें एक बॉलीवुड की फिल्म भी है शामिल

इस हॉट एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी हॉट तस्वीरें, सोशल मीडिया पर लगी भीड़

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -