क्रिप्टोकरेंसी अपडेट : बिटकॉइन , ईथर के दाम में बढ़ोतरी
क्रिप्टोकरेंसी अपडेट : बिटकॉइन , ईथर के दाम में बढ़ोतरी
Share:

 

प्रमुख क्रिप्टोकरेंसी ने शुक्रवार, 15 जून को हरे रंग में कारोबार करना शुरू किया। पिछले दिन की तुलना में, सभी क्रिप्टोकरेंसी का बाजार पूंजीकरण 2.13 प्रतिशत बढ़कर 920.79 बिलियन अमेरिकी डॉलर हो गया। पिछले 24 घंटों के दौरान क्रिप्टोकरेंसी बाजार की कुल मात्रा 68.50 बिलियन अमरीकी डालर थी, जो 6.07 प्रतिशत की गिरावट थी।

जून के लिए एक मजबूत अमेरिकी मुद्रास्फीति पढ़ने से फेडरल रिजर्व को उपभोक्ता कीमतों में वृद्धि को कम करने के लिए मौद्रिक स्थितियों को और अधिक आक्रामक रूप से कसने के लिए प्रेरित किया जाएगा, जो कि भविष्यवाणियों के अनुरूप है।

अभी DeFi का कुल वॉल्यूम 6.30 बिलियन अमेरिकी डॉलर है, जो पूरे क्रिप्टो बाजार के 24 घंटे के वॉल्यूम का 9.20 प्रतिशत है। सभी स्थिर सिक्के की मात्रा वर्तमान में 59.70 बिलियन अमरीकी डालर है, या पूरे क्रिप्टो बाजार के 24 घंटे की मात्रा का 87.15 प्रतिशत है।

बिटकॉइन करीब 16.7 लाख रुपये में कारोबार कर रहा था। CoinMarketCap के आंकड़ों के अनुसार, वर्तमान में बिटकॉइन का प्रभुत्व 42.38 प्रतिशत है, जो पिछले दिन की तुलना में 0.52 प्रतिशत कम है।

अन्य समाचारों में, कई उपभोक्ताओं ने क्रिप्टोकरेंसी बिटबन्स से आईएनआर निकासी में देरी पर चिंता व्यक्त की है। 14 जुलाई को, क्रिप्टोकरेंसी एक्सचेंज ने अपनी वेबसाइट पर पोस्ट किए गए एक नोटिस में कहा कि भुगतान में देरी का कारण "प्रासंगिक अधिकारियों" से आया है।

Ind Vs Eng: इंग्लैंड का पलटवार, टीम इंडिया को 100 रनों से मिली हार

'द्रौपदी मुर्मू का विरोध ठीक नहीं...', क्या कांग्रेस मानेगी अपने वरिष्ठ नेता की सलाह ?

भारत को तबाह करने की साजिश बना रहे थे आतंकी, ‘मिशन 2047’ का हुआ भंडाफोड़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -