होंडा सिटी का नया अवतार जल्द आएगा सामने, जानें अन्य खासियत
होंडा सिटी का नया अवतार जल्द आएगा सामने, जानें अन्य खासियत
Share:

दुनिया की जानी मानी वाहन निर्माता कंपनी होंडा की नई होंडा सिटी जल्द ही शोरूम्स में दस्तक देने वाली है. कोरोना वायरस संक्रमण के चलते इस कार की लॉन्चिंग में पहले ही काफी देरी हो चुकी है. नई होंडा सिटी का फोकस स्पेस, कम्फर्ट, टेक्नॉलजी और परफॉर्मेंस पर होगा. 

Honda CD 110 Dream BS6 को बाजार में मिल रही कड़ी टक्कर, ये है ​खास फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे​ कि नई होंडा सिटी अपने ऑनगोइंग मॉडल से अलग होगी. नई सिटी ड्यूल-टोन इंटीरियर और 3-स्पोक मल्टी-फंक्शन स्टीयरिंग वील के साथ आएगी. कार में इलेक्ट्रिक सनरूफ, 8-इंच टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम और नेक्स्ट-जेनरेशन होंडा कनेक्ट टेलीमैटिक्स कंट्रोल यूनिट जैसे फीचर मिलेंगे. नई सिटी में एलेक्सा रिमोट कैपेबिलिटी दी गई है और इस फीचर के साथ आने वाली यह देश की पहली कार होगी. साथ ही, सेफ्टी की बात करें, तो नई होंडा सिटी में 6-एयरबैग्स, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, ऐजल हैंडलिंग असिस्ट के साथ वीइकल स्टैबिलिटी कंट्रोल, आउट साइड रियर व्यू मिरर में लेनवॉच कैमरा और हिल स्टार्ट असिस्ट जैसे सेफ्टी फीचर मिलेंगे.

कोरोना संक्रमण में इस बाइक निर्माता कंपनी ने धड़ल्ले से बेची बाइक्स

अगर आपको नही पता तो बता दे कि नई सिटी के तीन वेरियंट- V, VX और ZX में आने की उम्मीद है. कार में 1.5-लीटर पेट्रोल और डीजल इंजन मिलेंगे. नई सिटी में डीजल-ऑटोमैटिक वेरियंट भी मिलेगा, जिसमें सीवीटी गियरबॉक्स का ऑप्शन होगा. साथ ही, नया पेट्रोल इंजन, पुराना डीजल इंजन नई होंडा सिटी नए पेट्रोल इंजन के साथ आएगी. कार में 1498cc का नया पेट्रोल इंजन मिलेगा. नया इंजन 121hp पावर और 150Nm टॉर्क जेनरेट करता है. सिटी का पिछला इंजन 119hp पावर और 145Nm टॉर्क जेनरेट करता हैइस कार की कीमत के बारे में कोई ऑफिशल जानकारी तो अभी तक सामने नहीं आई है लेकिन माना जा रहा है कि कार की शुरुआती कीमत 10.4 लाख हो सकती है. कार के टॉप मॉडल की कीमत 14.8 लाख रुपये के आस पास हो सकती है.

Benelli TNT 600i बाइक बाजार में हुई लॉन्च, जानें खास फीचर्सTVS

Jupiter BS6 : ग्राहक को स्कूटर को खरीदने के लिए चूकाने पड़ेगे पहले से

अधिक दामTVS के इस स्टाइलिश स्कूटर को खरीदने के लिए चुकाने पड़ेगे अधिक दाम

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -