डालें एक नजर 10 बड़ी खबर पर
डालें एक नजर 10 बड़ी खबर पर
Share:

योगी आदित्यनाथ का CM बनने के बाद पहला भाषण, UP को विकास के पथ पर लाएंगे

उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव में बीजेपी की एकतरफा जीत के बाद आज मुख्यमंत्री के नाम की घोषणा हुई, आज हुई बीजेपी विधायक दल की बैठक के बाद निर्णय लिया गया है कि योगी आदित्य नाथ उत्तर प्रदेश राज्य के मुख्यमंत्री होंगे. बता दे कि योगी आदित्यनाथ गोरखपुर से पांचवी बार सांसद है.

हम गलत दिशा में थे, इसे सुधार रहे है- नरेंद्र मोदी

नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को ‘इंडिया टुडे कॉन्क्लेव’ को संबोधित किया. उन्होंने कहा, अनेक दशकों तक हम गलत नीतियों के साथ, गलत दिशा में चलते रहे, ये सोचते रहे कि सबकुछ सरकार करेगी. जब कई दशकों बाद गलती सामने आई, तो इसे सुधारने का प्रयास चला. यदि इतिहास पर नजर डाले तो पाएगे कि देश में एक ही जैसी मिली-जुली सरकारें थीं.

उत्तराखंड : त्रिवेंद्र रावत ने ली मुख्यमंत्री पद की शपथ, मोदी-शाह सहित कई लोग थे मौजूद

देहरादून : आज उत्तराखंड में भाजपा की सरकार बन गई है. त्रिवेंद्र सिंह रावत ने उत्तराखंड के 9वें मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली. त्रिवेंद्र सिंह रावत के साथ 9 विधायकों ने भी मंत्री पद की शपथ ली.

नेशनल कार रेसिंग चैम्पियन अश्विन सुंदर और उनकी पत्नी की कार दुर्घटना में मौत

चेन्नई : यह खबर उन कार रेस प्रेमियों को दुःख पहुंचा सकती हैं कि नेशनल कार रेसिंग चैम्पियन अश्विन सुंदर अब इस दुनिया में नहीं रहे.शनिवार तड़के हुई एक कार दुर्घटना में अश्विन और उनकी पत्नी निवेदिता की मौत हो गई.

ताजमहल पर धमकी के बीच आगरा रेलवे स्टेशन के पास हुए दो धमाके

आगरा : ताज नगरी आगरा इन दिनों आतंकियों के निशाने पर है. ताजमहल पर हमले की धमकी के बीच आज सुबह आगरा कैंट रेलवे स्टेशन के पास दो धमाके हुए हैं.

फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति सरकोजी ने की PM Modi से भेंट

नई दिल्ली। एक ओर जहां नोटबंदी के मसले पर केंद्र सरकार को आम नागरिकों का अच्छा प्रतिसाद मिला वहीं वैश्विक स्तर पर इतने बड़े निर्णय के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की जा रही है।

कांग्रेस को है युवा महासचिव की जरूरत

नई दिल्ली। पांच राज्यों में संपन्न हुए विधानसभा चुनाव में अपेक्षित परिणाम न मिलने और उत्तरप्रदेश में करारी चुनावी हार होने के बाद कांग्रेस में मंथन का दौर है। कांग्रेस नेता कांग्रेस को नई उर्जा देने में लगे हैं।

दिग्वजय ने कहा नई कांग्रेस बनाने की है जरूरत

नई दिल्ली। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव दिग्विजय सिंह ने 5 राज्यों में संपन्न हुए विधानसभा चुनावों में कांग्रेस की सरकार अधिकांश राज्यों में न बन पाने को लेकर और कांग्रेस की स्थिति को लेकर कहा कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पार्टी में ठोस निर्णय नहीं ले पाते हैं।

UP CM को लेकर जारी है अटकलों का दौर, शाम को होगी भाजपा विधायक दल की बैठक

लखनऊ। एक ओर जहां भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व वाली सरकार उत्तराखंड में अस्तित्व में आ चुकी है तो दूसरी ओर उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री के तौर पर किसी नेता का नाम तय नहीं हो पा रहा है।

यूपी में पहली बैठक में किसानों का कर्ज होगा माफ़ !

नई दिल्ली. उत्तरप्रदेश राज्य में सोमवार के दिन सरकारी दफ्तरों कर माहौल बदला हुआ सा नजर आ सकता है, राज्य के मुख्य सचिव द्वारा जारी आदेश के अनुसार, सोमवार 20 मार्च से राज्य के सभी सरकारी दफ्तरों में अधिकारी और कर्मचारियों के लिए समय पर आना अनिवार्य कर दिया गया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -