डाले एक नजर आज की 10 बड़ी खबरों पर
डाले एक नजर आज की 10 बड़ी खबरों पर
Share:

मुंबई इंडियंस ने दी दिल्ली डेयरडेविल्स को 14 रनो से करारी मात

आज के दोनों मुकाबले काफी रोमांचक हुए हुए आईपीएल-10 के 24 वे मुकाबले में राइजिंग पुणे ने सनराइजर्स हैदराबाद को हराया तथा दूसरे मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने दिल्ली डेयरडेविल्स को 14 रनो से करारी मात दी.

जल संरक्षण के लिए तालाब गहरीकरण अभियान अच्छी पहल है

जल संरक्षण एवं वर्षा जल संचयन के लिए नीमच जिले में कलेक्टर श्री रजनीश श्रीवास्तव के मार्गदर्शन में चलाया जा रहा जनसहयोग से तालाबों के गहरीकरण का अभियान अच्छी पहल है। आगामी वर्षाकाल में इन तालाबों में वर्षाजल संचयन होगा और ग्रामीणों को इसका लाभ मिलेगा। यह बात उज्जैन सम्भागायुक्त श्री एम.बी.ओझा ने शुक्रवार को कलेक्टोरेट नीमच में जिला अधिकारियों की बैठक को सम्बोधित करते हुए कही

गौ रक्षकों ने पांच लोगों पर किया हमला, 9 साल की बच्ची भी नहीं बच पायी हमलावरों से

इन दिनों गौ-मांस को लेकर देश में काफी तनाव चल रहा हैं. साथ ही इसी के सिलसिले में कई बार दंगे होते-होते भी रह गए. हाल ही में ऐसी ही स्थिति कश्मीर में देखी गयी. जब गौ-रक्षको ने एक ही परिवार के पांच लोगो पर हमला कर दिया.

लखनाऊ में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, पार्लर में आपत्तिजनक हालत में मिले जोड़े

 कहा जाता है कि तहजीब के मामले में लखनऊ से बढ़कर कोई स्टेट नहीं है. लेकिन अब लखनऊ कि भी छबि धीरे धीरे धूमिल होती जा रही है. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में हाल ही में एक हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडा फूटा हैं.

योगेंद्र यादव ने दो साल बाद लिखी चिट्ठी, केजरीवाल को याद दिलाए वादे

 रविवार को दिल्‍ली में सत्‍ता संग्राम के दूसरे केंद्र माने जाने वाले एमसीडी के चुनाव के एक दिन पूर्व अरविंद केजरीवाल के पुराने साथी और उनके आंदोलन में बढ़ चढ़ कर साथ देने वाले नेता योगेंद्र यादव ने दो साल बाद केजरीवाल को पहली बार पत्र लिखकर उन्‍हें रामलीला मैदान में कही गई बातें और वादे याद दिलाएं हैं.

कमलनाथ का भाजपा में जाने की अफवाहें, कांग्रेस प्रवक्ता ने किया खंडन

कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री कमलनाथ के भाजपा में जाने की अफवाहों खंडन करते हुए कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने इसको लेकर चल रही अटकलों पर विराम लगा दिया. कमलनाथ कांग्रेस के वरिष्ठतम सांसदों में से एक हैं 

पन्नीरसेल्वम फिर से बन सकते हैं तमिलनाडु के सीएम

 तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता के निधन के बाद से एआईएडीएमके पार्टी में जारी राजनीतिक संकट समाप्त होने के आसार नजर आने लगे हैं. यदि सब कुछ ठीक रहा तो एक बार फिर पन्नीरसेल्वम मुख्यमंत्री बन सकते है.

VIDEO: 50 घंटे तक किस करो और जीतो कार

लगातार 50 घंटे किस करना, यह सुनने में ही थोड़ा अजीब लगता है. लेकिन अब आपको यह जानकर और भी ज्यादा हैरानी होगी कि हम जिस किस की बात कर रहे है वह लड़की और लड़के के बीच नहीं बल्कि यह कार के साथ किस है. 

दक्षिण एशिया में शांति के लिए कश्मीर मुद्दा हल होना वैश्विक समुदाय की जिम्मेदारी

पाकिस्तान के वित्त मंत्री मोहम्मद इशाक डार ने कश्मीर मुद्दे को दक्षिण एशिया में शांति के लिए मुख्य बाधा बताते हुए कहा कि यह वैश्विक समुदाय की जिम्मेदारी है कि वो इस क्षेत्र के ज्वलंत मुद्दे पर काम करें. डार ने शीर्ष अमेरिकी थिंक टैंक हेरिटेज फाउंडेशन में पाकिस्तानी अमेरिकी, अधिकारियों और राजनयिकों से यह बात कही.
विश्व.

संगठित क्षेत्र के कर्मचारी घर बनाने के लिए, पीएफ से निकाल सकेंगे 90 फीसदी राशि

संगठित क्षेत्र में काम करने वाले कर्मचारियों को मोदी सरकार ने बड़ा तोहफा दिया है। अब कर्मचारी घर खरीदने या घर बनाने के लिए अपने पीएफ से 90 फीसदी तक रकम निकाल सकते हैं. यही नहीं वे अपने मासिक योगदान से गृह ऋण की मासिक किश्त भी चुका सकते हैं इसके लिए केंद्र सरकार ने ईपीएफ एक्‍ट 1952 में संशोधन किया है.

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -