डालें एक नज़र, 10 बड़ी ख़बरों पर
डालें एक नज़र, 10 बड़ी ख़बरों पर
Share:

योगी सरकार का किसानों को तोहफा

लखनऊ : चुनाव के बाद से आज, उत्तरप्रदेश की योगी सरकार की पहली कैबिनेट बैठक हुई. यह बैठक शाम 5 बजे से लोक भवन में शुरू हुई थी. बैठक में योगी सरकार ने किसानों के हित को ध्यान में रखते हुए उन्हें बहुत बड़ी राहत दी.

पंजाब पुलिस ने राखी को किया गिरफ्तार

अभी हाल ही में बॉलीवुड की एक हॉट मॉडल व अभिनेत्री राखी सावंत को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस वारंट लेकर रवाना हो गई थी. यह खबर तो हम पूर्व में सुन चुके है लेकिन अब जनाब पता चला है कि राखी को आखिरकार पंजाब पुलिस ने गिरफ्तार कर ही लिया है.

रामनवमी का पोस्टर फाड़ने पर बिहार में हिंसा

नवादा। बिहार के नवादा में दो समुदाय आपस मे भिड़ गए। दरअसल सारा तनाव रामनवमी को लेकर हुआ था। मिली जानकारी के अनुसार एक समुदाय ने दूसरे समुदाय द्वारा जिला मुख्यालय के सद्भावना चैक पर लगाए गए रामनवमी के पोस्टर को कथित तौर पर फाड़ दिया था।

बीते वित्त वर्ष की तीसरी तिमाही में घरों के दाम औसतन 8.3 प्रतिशत बढे

नई दिल्ली : लंबे अर्से से प्रॉपर्टी के गिरे दामों या उठाव न आने से चिंतित प्रॉपर्टी व्यवसायियों के लिए यह खबर सुकूनदायक है कि बीते वित्त वर्ष की तीसरी तिमाही में घरों के दाम औसतन 8.3 प्रतिशत की वृद्धि हुई है , जो उनके लिए अच्छी स्थिति कही जा सकती है.

पाकिस्तान ने वेस्टइंडीज के खिलाफ जीती टी-20 सीरीज

नई दिल्ली : पाकिस्तान और वेस्टइंडीज बीच चले टी-20 मैच मे पाकिस्तान ने वेस्टइंडीज को 3-1 से हरा दिया है. इस जीत मे अहम् भूमिका पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज अहमद सहजाद ने निभाई है उन्होंने 45 गेंदों मे 53 रन बनाकर चौथे टी- 20 मे अपनी टीम को विजयी बनाया.

हमें EVM दे दो, हम खुद देख लेंगे गड़बड़ी है या नही : केजरीवाल

नईदिल्ली/पटना। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इलेक्ट्राॅनिक वोटिंग मशीनों में गड़बड़ी का आरोप पुरजोर तरीके से लगाते हुए कहा है कि वे दावा कर रहे हैं कि ईवीएम में गड़बड़ी हुई है इतना ही नहीं यदि चुनाव आयोग ईवीएम महज 72 घंटे के लिए हमें दे दे तो फिर हम इसकी जांच कर बता देंगे कि इसमें गड़बड़ी हुई है।

21 साल की लड़की ने किया नाबालिग लड़के का यौन शोषण

कोट्टायम : केरल के कोट्टायम जिले के रामापुरम में एक 21 साल की ब्यूटीशियन युवती के द्वारा नाबालिग लड़के का यौन शोषण करने का मामला सामने आया है. इस मामले में पीड़ित युवक की मां की शिकायत पर युवती को गिरफ्तार किया गया है.

उत्तर भारत में मौसम की करवट, कहीं बारिश की आशंका तो कहीं उठ सकता है बवंडर

नई दिल्ली : उत्तर पश्चिमी हिमालय में इन दिनों पश्चिमी विक्षोभ का असर है और ऐसे में उत्तर भारत का मौसम बदलने वाला है। जम्मू कश्मीर और हिमाचल प्रदेश के अधिकांश क्षेत्रों में मौसम बदल रहा है।

कैमूर में हुआ दर्दनाक हादसा, नहाने गयीं पांच बच्चियों की हुई मौत

कैमूर : बिहार के कैमूर जिले में एक दर्दनाक घटना सामने आई है. सोमवार को यहाँ के नुआंव थाना क्षेत्र स्थित एक तालाब में नहाने गई पांच बच्चियों की गहरे पानी में डूबने से मौत हो गयी है.

IPL2017: T20 की ओपनिंग सेरेमनी में ऋतिक का होगा जलवा

IPL 2017 T20 का कल से भव्य शुभारम्भ होने वाला है. साथ ही हर सीजन की तरह इस बार भी IPL (आईपीएल) की जोरदार ओपनिंग सेरेमनी बनने वाली है और इस सेरेमनी को ख़ास बनाने के लिए बॉलीवुड के आपके सबसे चहेते सुपरस्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के साथ ही टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) भी धूम मचाते नजर आने वाले है.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -