रामनवमी का पोस्टर फाड़ने पर बिहार में हिंसा
रामनवमी का पोस्टर फाड़ने पर बिहार में हिंसा
Share:

नवादा। बिहार के नवादा में दो समुदाय आपस मे भिड़ गए। दरअसल सारा तनाव रामनवमी को लेकर हुआ था। मिली जानकारी के अनुसार एक समुदाय ने दूसरे समुदाय द्वारा जिला मुख्यालय के सद्भावना चैक पर लगाए गए रामनवमी के पोस्टर को कथित तौर पर फाड़ दिया था। जिसके बाद जिस समुदाय का पोस्टर लगाया गया था उसके सदस्यों ने लोगों से विवाद किया। यह पोस्टर रामनवमी पर निकाली जाने वाली झांकी और चलसमारोह का था।

उल्लेखनीय है कि इस पर्व के अवसर पर बिहार के विभिन्न क्षेत्रों में झांकी निकाली जाती है। इसके पहले नवादा में तनाव बढ़ने से स्थिति गंभीर हो गई। इस दौरान कथित तौर पर कुछ लोग भड़क उठे और उन्होंने विरोध करना प्रारंभ कर दिया। विरोध स्वरूप लोगों ने वाहनों के कांच तोड़ दिए और कुछ लोग उग्र हो गए।

इन लोगों ने दुकानों में आग लगा दी ऐसे में कई वाहनों के कांच भी तोड़ दिए गए। हालांकि तनाव बढ़ने पर पुलिस ने स्थिति को नियंत्रण में लेने का प्रयास किया। क्षेत्रीय सांसद और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह भी घटनास्थल पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया। स्थिति को लेकर नवादा में बड़े पैमाने पर पुलिस बल की तैनाती की गई है। अधिकारी स्थिति का जायजा लेने में लगे हैं।

फीस नहीं मिली तो CM केजरीवाल को गरीब समझकर लड़ेंगे राम जेठमलानी केस

जेठमलानी ने हमारा केस भी फ्री में लड़ा था - लालू प्रसाद

स्वामी और योगी की होगी मुलाकात

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -