सुबह का नाश्ता 10 बड़ी ख़बरों के साथ
सुबह का नाश्ता 10 बड़ी ख़बरों के साथ
Share:

मंडला की सुरभि का इसरो मे चयन

मंडला. मंडला शहर की छात्रा सुरभि का चयन इसरो मे वैज्ञानिक के तौर पर हो गया है. यह तोहफा उन्हें 8 मार्च इंटरनेशनल वीमेन डे के मौके पर मिला है.

लंदन में ब्रिटिश संसद के बाहर फायरिंग, 2 की मौत, कई घायल

लंदन. ब्रिटेन से खबर आई है कि ब्रिटिश संसद के बाहर फायरिंग हो गई है. इस हादसे में कई लोगो के घायल होने की खबर है जबकि दो लोगो की मृत्यु की सुचना है.

VIDEO : गर्ल्स होस्टल में घुसकर लड़कियों के अंडरगारमेंट्स पहनकर भाग जाता युवक

बेंगलुरु : आप चोरी के मामले आए दिन सुनते होंगे जिनमे चोर हजारो लाखो के रुपए या कीमती गहने चुराकर फरार हो जाते है, लेकिन आज हम आपको एक ऐसे चोर के बारे में बता रहे है जिसके बारे में जानकर आपको हैरानी होगी.

सुनील-चंदन के इंकार के बाद सेट पर ही रो दिए कपिल शर्मा

कॉमेडी के किंग कपिल शर्मा और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के बीच हुई लड़ाई अब खुल कर दुनिया के सामने आ गई है. पिछले दिनों हुए विवाद के बाद सुनील ग्रोवर (डॉ. मशहूर गुलाटी) और चंदन (चंदू चाय वाला) ने कपिल शर्मा के साथ शूटिंग करने से ही मना कर दिया है.

CM आदित्यनाथ ने किया मंत्रिमंडल में विभागों का बंटवारा

लखनऊ। उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मंत्रिमंडल में शामिल मंत्रियों को विभाग सौंप दिए गए हैं। इन मंत्रियों में जहां उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य को लोकनिर्माण विभाग, पूर्व क्रिकेटर चेतन चौहान को खेल, रीता बहुगुणा जोशी को माध्यमिक शिक्षा, उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा को संसदीय कार्य व उच्च शिक्षा मंत्रालय दिया गया है।

लड़ाई नही हुई बल्कि अप्रैल फूल बना रहे है कपिल शर्मा

कॉमेडी के किंग कपिल शर्मा और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के बीच हुई लड़ाई अब जग जाहिर हो चुकी है. मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक हर कई इस मुद्दे पर चर्चा हो रही. लोग फेसबुक और ट्वीटर पर इस मामले को लेकर राय मांग रहे है.

हर रोज़ दूध पिलाकर बेटी बचाती रही अपने बेबस पिता की जान, कुछ ऐसी है यह दास्तान

इतिहास के जब पन्ने पलटकर देखे जाते है तो बहुत सी अजीबोगरीब चीजें सामने आती है. जैसे आज रोम की एक अनोखी घटना बताते है, इसे पढ़ने के बाद आप खुद ही बताइएगा कि क्या सही है और क्या गलत ??

सुनील, चन्दन और अब अली असगर, लो मियां अब तो गई कपिल शर्मा की भैंस पानी में....

कपिल शर्मा का सुनील ग्रोवर संग पिटाई वाला मामला अब काफी धमाकेदार हो गया है. सुनने में आया है की कपिल शर्मा से पहले तो सुनील ग्रोवर व चन्दन प्रभाकर ही नाराज चल रहे थे लेकिन अब इस मामले में शो के एक और अहम सदस्य ने भी शो को बायकॉट कर दिया है.

अजमेर बम धमाके में 2 दोषियों को आजीवन कारावास

नईदिल्ली। अजमेर बम धमाके के मामले में 2 दोषियों को आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई है। मिली जानकारी के अनुसार देवेंद्र गुप्ता और भावेश पटेल को लेकर जयपुर की विशेष अदालत ने अपना फैसला सुनाया।

दिल्ली के संगम विहार में एक तरफा प्यार के चलते लड़की को पिलाया तेजाब

नई दिल्ली : राजधानी दिल्ली से इस समाय बड़ी खबर आ रही है. दिल्ली के संगम विहार इलाके में एक तरफा प्यार के चलते युवक ने लड़की को जबरन तेजाब पिला दिया है.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -