सुबह का पैगाम 10 बड़ी ख़बरों के नाम
सुबह का पैगाम 10 बड़ी ख़बरों के नाम
Share:

मुलायम ने किया अखिलेश और रामगोपाल को सपा से बाहर

लखनउ। सपा में मचे घमासन के बीच शुक्रवार को सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव ने राज्य के मौजूदा मुख्यमंत्री और अपने बेटे अखिलेश यादव के साथ ही सपा के राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया है।

सुलह नहीं हुई तो अखिलेश को कांग्रेस का साथ

लखनउ :  टिकट बंटवारे को लेकर मचे घमासान के बीच अब इस बात की खबर आ रही है कि यदि मुलायम सिंह और अखिलेश यादव के बीच सुलह नहीं होती है तो कांग्रेस अखिलेश का साथ दे सकती है।

दुनिया में अजूबा बनेगा मोदी का भीम एप

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शुक्रवार को दिल्ली में डिजीटल मेले को संबोधित करते हुये भीम एप को जल्द ही देश में लाॅंच किया जायेगा। उन्होंने कहा कि यह एप न केवल डिजीटल लेन-देन में लोगों के लिये सहायक बनेगा वहीं यह आने वाले समय में दुनिया के लिये अजूबा भी सिद्ध होगा।

सपा से अखिलेश की बर्खास्तगी के बाद यूपी में हाई अलर्ट जारी

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को सपा से 6 साल के लिए बर्खास्त किये जाने के बाद से यूपी में माहौल काफी गरमाया हुआ हैं. जाता प्राप्त जानकारी के अनुसार माहौल को देखते हुए सीएम अखिलेश यादव ने DGP जावीद अहमद से मुलाक़ात की हैं.

मोदी ने निकाले डिजी योजना के लकी ड्राॅ, भीम एप करेगे शुरू

नई दिल्ली :  शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने समारोह पूर्वक डिजीधन योजना के लकी ड्राॅ को खोला। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि उन्होंने क्रिसमस के अवसर पर डिजिटल ट्रांजेक्शन करने वाले लोगों के लिये लकी ड्राॅ की घोषणा की थी।

दुल्हन बनने का सपना रह गया अधूरा...

उदयपुर: समय एक ऐसा शब्द हैं जिसे कोई आज तक समझ नही पाया हैं. कब, कहा, क्या हो जाये ये कोई नही बता सकता हैं. मगर हाँ जब समय की मार पड़ती हैं तो कैसे परिवार और खुशियां बिखर जाती हैं इसका ताजा उदहारण उदयपुर के उस परिवार में देखने को मिला जहाँ 15 दिन बाद घर से बिटिया की डोली उठनी थी मगर...

चम्बल के बीहड़ में बसे गाँव अब होंगे रोशन

आगरा-बाह: चम्बल के बीहड़ में बसे गाँवों में बिजली व्यवस्था और ज्यादा बेहतर बनाने के लिए शुक्रवार को क्षेत्रीय विधायक राजा अरिदमन सिंह ने  बाह क्षेत्र के गॉव देवपुरा में 33/11 केवीए बिजलीघर का शिलान्यास किया. इस बिजलीघर से चम्बल के बिहाड़ में बसे दर्जनों गाँव लाभान्वित होंगे.

कुछ ऐसी है उत्तर-प्रदेश में अखिलेश की दीवानगी...

सच ही कहा है किसी ने की बेटे के ऊपर से माँ का साया उठ जाए तो उसकी परवरिश में कमी रह जाती है, ऐसा ही कुछ हुआ उत्तर प्रदेश में, जहाँ यूपी के सीएम अखिलेश यादव को उन्ही के पिता ने उन्हें खुद की पार्टी से अलग करने का फरमान जारी कर दिया, दरसल बचपन में ही इनकी माँ का देहांत हो गया था.

घर के बाहर व्यक्ति को सोना पड़ा भारी, मौत

आगरा-पिनाहट : गाँव छदामीपुरा में गुरुवार की रात एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया हैं. यहाँ एक व्यक्ति की मृत्यु ठण्ड लगने की वजह से हो गई.

ग्राहक अब हर रोज निकाल सकेंगे 4500 रुपए, लेकिन साप्ताहिक तय सीमा वही रहेगी

नई दिल्ली : नोटबंदी के बाद से परेशान जनता के लिए सरकार ने नए साल में थोड़ी राहत दी हैं. अब आप प्रतिदिन 4500 रुपए अपने बैंक अकाउंट से निकाल सकेंगे. मगर सरकार द्वारा अभी तक साप्ताहिक रुपए निकासी की तय सीमा में कोई बढ़ोत्तरी नही की गई हैं. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -