सुबह सबेरे ताजगी का एहसास 10 बड़ी ख़बरों के साँथ
सुबह सबेरे ताजगी का एहसास 10 बड़ी ख़बरों के साँथ
Share:

मुलायम परिवार में जंग: अखिलेश ने 235 उम्मीदवारों की लिस्ट की जारी

लखनउ : यूपी में टिकट बंटवारे के मामले में मचे घमासान के बाद राज्य के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने 235उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी है. ये वे उम्मीदवार है, जो न केवल अखिलेश के खास समर्थक है वहीं इनका पत्ता मुलायम सिंह और शिवपाल यादव ने अपनी सूची से काट दिया था.

पाक की नापाक हरकत, गोलियों से दिया जवाब

जम्मू :  पाकिस्तान ने गुरूवार को एक बार फिर नापाक हरकत करते हुये संघर्ष विराम का उल्लंघन किया। हालांकि भारतीय सेना के जवानों ने भी पाकिस्तान की इस हरकत का जवाब गोलियों से दिया, बावजूद इसके पाकिस्तान संघर्ष विराम का उल्लंघन करने से बाज नहीं आ रहा है।

नम आॅखों से दी पटवा को अंतिम बिदाई

नीमच :  गुरूवार को पूर्व मुख्यमंत्री सुंदरलाल पटवा को नम आॅंखों से अंतिम बिदाई दे दी गई। बीजेपी के वरिष्ठ नेता पटवा का निधन बुधवार को हो गया था।

कब्र से निकाला जा सकता है जयललिता का शव

चेन्नई :  तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता का शव कब्र से निकाला जा सकता है। ऐसी इसलिये संभावना है क्योंकि मद्रास हाईकोर्ट के जज जस्टिस वैद्यलिंगम ने स्वयं यह कहा है कि जयललिता की मौत पर उन्हें भी संदेह है। उन्होंने यह भी कहा है कि जयललिता के शव को हम कब्र से क्यों नहीं निकाल सकते।

नमन : निर्भया गैंगरेप की चौथी बरसी

सॉरी मम्मी || ये वो आखिरी शब्द है जो दामिनी ने अपनी माँ से कहे थे... देश की राजधानी दिल्ली में 29 दिसंबर 2012 की उस काली रात के आज चार साल पूरे हो गए, जहाँ आज ही के दिन दिल्ली के मुनीरका में सामूहिक बलात्कार के बाद गंभीर रूप से घायल हुई निर्भया दो हफ्ते तक मौत से लड़ाई लड़ते हुए ज़िन्दगी की जंग हार...

रात में टॉयलेट करने गई बहु तो पीछे से आ धमका ससुर, फिर जो हुआ वो हैरान कर देगा

श्रीगंगानगर : हमारी भारतीय संस्कृति में बहु को बेटी का दर्ज़ा दिया जाता है लेकिन श्रीगंगानगर जिले के रायसिंहनगर थाना इलाके में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने इस ससुर-बहु के रिश्ते की परतें उधेड़कर रख दी।

500 रुपए नही दिए तो गर्लफ्रेंड ने काट डाला आशिक का प्राइवेट पार्ट, फिर जो हुआ वो आपके रोंगटे खड़े कर देगा

लोहरदगा : कहते है कि प्यार करने वाले प्रेमियों को दुनिया की कोई भी ताकत अलग नही कर सकती है लेकिन, अपने वो कहावत तो सुनी होगी कि आज के दौर में पैसा हो सब कुछ होता है। हम जो घटना आपको बता रहे है इसमें भी ऐसा ही हुआ।

लाइक करें, कमेंट में XXX लिखें और बच्चे दूर रहे !

आपने अपने फेसबुक अकॉउंट पर कई ऐसी पोस्ट देखी होगी जिसे देखकर आप रुक जाएं। जैसे आपके दिल को छूने वाली यानि इमोशनल, देशभक्ति वाली, ग्लैमरस (जिसे ‘हॉट’ कहा जाता है), क्यूट, पॉलिटिकल या धार्मिक।

मोदी के मंत्री बतायेंगे नोटबंदी के फायदे

नई दिल्ली। केन्द्र की मोदी सरकार के मंत्री अब लोगों को नोटबंदी के फायदे बतायेंगे। केन्द्रीय मंत्रियों को इस मामले में  मंत्रालय की तरफ से जारी निर्देश में यह कहा गया है कि नोटबंदी से न केवल देश से भ्रष्टाचार खत्म होगा वहीं देश के लोग ईमानदारी से भी काम करने लगेंगे।

बीजेपी अध्यक्ष दानवे फंसे, मामला दर्ज हुआ

मुंबई :  राज्य के बीजेपी अध्यक्ष रावराहब दानवे अपने बयान के कारण कानूनी दांव में फंस गये है। चुनाव आयोग के निर्देश पर उनके खिलाफ न केवल आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज हुआ है वही उन्हें यह भी चेतावनी दी गई है कि आगे से इस तरह का कोई बयान जारी नहीं किया जाये...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -