10 बड़ी ख़बरों की एक झलक
10 बड़ी ख़बरों की एक झलक
Share:

लीबिया में आतंकियों ने किया विमान का अपहरण

वाॅलेटा : लीबिया में दो आतंकियों द्वारा एक विमान का अपहरण करने का मामला सामने आया है। बताया गया है कि विमान में दो आतंकी अंदर घुसे थे और उन्होंने विमान को बम से उड़ाने की धमकी देते हुये विमान को हाईजैक कर लिया। 

मोदी की नोटबंदी से थर्राया पाक, दबे पांव नष्ट कर रहा जाली नोट

सुबह के समय नींद से जागकर अख़बार हाथ में लेते समय सोचिये आपके सामने पहला पन्ना खून से लथपथ हो और उसकी हेडलाइन - भारत में बड़ा आतंकी हमला, हज़ारो लोगो की मौत.... यह हैडलाइन काल्पनिक है लेकिन सोचिए महज एक काल्पनिक हैडिंग से ही हमारे कदमो के नीचे की जमीन हिल उठती है तो जब हमारा देश आतंक का सामना करता है तो क्या होता होगा.

जंग के इस्तीफे पर केजरीवाल ने जताई हैरानी,अनिल बैजल होंगे नए एलजी

नई दिल्ली : दिल्ली के उप राज्यपाल नजीब जंग द्वारा कल अचानक दिए गए इस्तीफे से खुद अरविंद केजरीवाल हैरान हैं. केजरीवाल ने एक ट्वीट में लिखा है कि 'मैं जंग के इस्तीफे से चकित हूं. 

चुनाव आयोग ने 255 राजनैतिक दलों पर चलाई कैंची

नई दिल्ली : चुनाव आयोग ने केंद्रीय प्रत्यक्ष कर बोर्ड (सीबीडीटी) ने ऐसी राजनितिक दलों के खिलाफ कार्यवाही करने का आदेश दिया हैं. 

बीजेपी नेत्री पूजा ठाकुर ने सीएम सभा में किया हंगामा

देवास। यहां मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान की सभा में ग्वालियर से आई बीजेपी नेत्री पूजा ठाकुर ने जमकर हंगामा किया। यही नहीं उन्होंने कोतवाली थाने के बाहर भी हो हल्ला किया।

लीबियाई प्लेन से सभी यात्री हुए रिहा, अपहरणकर्ताओं ने किया सरेंडर

जिस प्रकार से पूर्व में यह समाचार थे की लीबिया से अगवा किये गये विमान में से 25 यात्रियों को छोड़ने की खबर मिली थी व इसके लिए यह बताया गया था कि जिन यात्रियों को अपहरणकर्ताओं ने छोड़ा है वे सभी महिलायें और बच्चे है। गौरतलब है कि शुक्रवार को दो आतंकियों द्वारा एक विमान का अपहरण कर लिया गया था।

विमान में इंदौर के डाॅक्टर की मौत

इंदौर :  इंदौर के एक डाॅक्टर ने विमान यात्रा के दौरान दम तोड़ दिया। बताया गया है कि जिस चिकित्सक की मौत विमान में हुई, वे अपने स्वयं का इलाज कराने के लिये मुंबई के लिये जा रहे थे।

यूपी: रालोद-कांग्रेस, सपा के साथ

लखनउ। यूपी में होने वाले विधानसभा चुनाव के पहले सत्तारूढ़ समाजवादी पार्टी  कांग्रेस और राष्ट्रीय लोकदल के साथ गठबंधन करेगी। इस बात के संकेत शुक्रवार को मिले है।

राजे सरकार के खिलाफ सड़क पर उतरे कांग्रेसी

बीकानेर :  शहर कांग्रेस कमेटी के लोग शुक्रवार को वसुंधरा राजे सरकार के खिलाफ सड़क पर उतर आये। कांग्रेसियों ने पैदल मार्च निकालकर राजे सरकार के तीन वर्षीय कार्यकाल को जहां  पूरी तरह से विफल बताया वहीं प्रदर्शन करते हुये नारेबाजी भी की।

दोस्त ने घर बुलाकर किया गैंगरेप

नई दिल्ली: हाल ही में हुए एक सर्वे में दिल्ली को विश्व का 52वा असुरक्षित राज्य कहां गया है. वही ऐसे में दिल्ली के गुड़गांव में रहने वाले दो युवको ने महिला को द्वारका के फ्लैट में बंधक बनाकर उसके साथ गैंगरेप किया.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -