नाश्ते का बढाइये स्वाद 10 बड़ी खबरों के साथ
नाश्ते का बढाइये स्वाद 10 बड़ी खबरों के साथ
Share:

1. जापान में एक बार फिर भूकम्प, सुनामी के लिए अलर्ट जारी

जापान : जापान फुकुशिमा में 6.9 तीव्रता का भूकम्प आया है अलर्ट जारी करते हुए समंदर किनारे जितने भी लोग बसे हुए है सभी को खाली करने की चेतावनी दे दी गई है।

2. नोट बदलने पर कमीशनगिरी बन्द होने का नाम नहीं, तीन युवको ने किया हमला

जबलपुरः लगातार नोट बदलने की कमीशनबाजी खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। बीति रात को एक दलित युवक के साथ कुछ लोगों ने जमकर मारपीट कर डाली।

3. कर्जदारों को मिली राहत, कर्ज भुगतान के लिए 60 दिन की छूट

रिजर्व बैंक ने आमजनता की परेशानी को देखते हुए एक बड़ा फैंसला फिर लिया है जी हां नगदी की किल्लत के कारण कर्जदारों को हो रही समस्या को देखते हुए रिजर्व बैंक ने एक बड़ा फैंसला फिर लिया है।

4. बच्चे को दवा के नाम पर दे दी नशे की दवा और फिर किया दुष्कर्म

गुरूग्रामः तांत्रिक द्वारा एक महिला के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आ रहा है। गुरूग्राम के सैक्टर 15 में रहने वाले 36 साल के एक तांत्रिक पर 20 वर्षिय पलवन की रहने वाली महिला ने उसके साथ हुए बालत्कार का आरोप लगाया है।

5. नशे मे धुत स्कूल शिक्षक ने की छात्राओं से मारपीट

कोतबा : सोमवार की सुबह जब शिक्षक स्कूल पहुंचे तो वह नशे में धुत होकर स्कूल पहुंचे और फिर छात्राओं के साथ मारपीट कर उन्हे स्कूल से बाहर निकाल किया मामला कोतबा का है शिक्षा समिति के अध्यक्ष के सामने शिक्षक ने छात्राओं के साथ मारपीट की। 

6. ये है दुनिया का सबसे कम लंबाई वाला कपल

शादी एक ऐसा रिश्ता है जो एक बार बंधने के बाद सात जन्मों तक साथ निभाया जाता है लोगों का कहना होता है कि शादी का रिश्ता ऊपर वाला बनाता है। 

7. शादी से पहले ऐसी थी साक्षी की लाइफ, पार्टियां करना करती थी पसंद

महेंद्र सिंह धोनी इन दिनों गोवा में अपनी पत्नी साक्षी धोनी के साथ एन्जॉय करते देखे जा सकते है. पिछले दिनों 19 नवम्बर को साक्षी 28 साल की हो चुकी है.

8. घर आये शव तो छलक पड़े लोगों के आंसू

भोपाल:  कानपुर रेल हादसे में जान गंवाने वाले प्रदेश के यात्रियों के शव सोमवार को उनके घरों तक पहुंचा दिये गये है। जिनके परिजनों की मौत हुई है वहां तो माहौल गमगीन है ही, आस-पास रहने वाले लोगों के भी आंसू शवों को देखकर छलक गये। 

9. अखिलेश ने किया एक्सप्रेस वे का लोकार्पण, विमान की लैंडिंग के दौरान आया कुत्ता

उन्नाव ​: उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आज आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे का लोकार्पण किया। उन्नाव में लोकार्पित हुए इस एक्सप्रेस वे पर वायु सेना के लड़ाकू विमानों को लैंड करवाया गया लेकिन इस एक्सप्रेस वे पर कुत्ते के आ जाने से हड़कंप मच गया।

10. Ind Vs Eng : भारत की इंग्लैंड पर विराट जीत

इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट में विशाखापट्टनम में टीम इण्डिया ने आर अश्विन, रवींद्र जडेजा और जयंत यादव की शानदार गेंदबाजी की बदौलत ऐतिहासिक जीत हासिल कर इंग्लैंड को 246 रनों से भारी शिकस्त दी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -