ये है दुनिया का सबसे कम लंबाई वाला कपल
ये है दुनिया का सबसे कम लंबाई वाला कपल
Share:

शादी एक ऐसा रिश्ता है जो एक बार बंधने के बाद सात जन्मों तक साथ निभाया जाता है लोगों का कहना होता है कि शादी का रिश्ता ऊपर वाला बनाता है। और शायद यह सच भी हो क्योंकि कुछ रिश्तों को देखकर ऐसा लगता है कि मानों जैसे की यह रिश्ता वाकई ऊपर वाले ने ही बनाया हों। एक ऐसे ही अटूट रिश्ते के बारे में हम बात कर रहे हैं जिसे देखने के बाद आप को भी यकीन हो जाएगा की वाकई रिश्ते ऊपर वाला बनाता है। दरअसल 35.54 इंच के पाउलो और 35.88 इंच की कट्युश पिछले 8 साल से रिलेशनशिप में थे

इस रिश्ते को देखने के बाद आप भी कहने लगेगें की वाकई यह एक खास रिश्ता है वो यह इसलिए क्योंकि यह कपल्स हाईट में काफी छोटे हैं और इन्हे देखकर मानों ऐसा ही लगता है कि वाकई यह जोड़ी ऊपर से ही बन कर आई है। ऐसी ही प्यार की एक मिसाल कायम की है पाउलो  गेब्रियल डा सिल्वा बर्रोस और कट्युश ली होशिनो बर्रोस ने जिन्होने पूरे 8 साल के अटूट रिलेशन्शिप के बाद आखिरकार शादी कर ली। इसके साथ ही वे दुनिया के सबसे कम लंबाई वाले जोड़े बन गए।

आपको बता दें की सितम्बर माह में दोनों ने शादी भी कर ली थी पर गिनीज़ बुक में सबसे छोटे दम्पति के तौर पर अपना नाम दर्ज कराने के लिए इनकी कानूनी तौर पर शादी ज़रूरी थी इसलिए गुरुवार को इन दोनों ने फिर से नियमों के साथ शादी की और साथ ही गिनीज़ बुक में अपना नाम भी दर्ज करवा लिया। दरअसल 35.54 इंच के पाउलो और 35.88 इंच की कट्युश पिछले 8 साल से रिलेशनशिप में थे और 71.42 इंच की संयुक्त लम्बाई के साथ इन दोनों ने पहले के रिकॉर्डधारी Douglas Maistre Breger da Silva और Claudia Pereira Rocha को पीछे छोड़ दिया।

यहां पर महिलाएं किसी भी पुरूष के साथ बना सकती हैं सेक्स संबध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -