अखिलेश ने किया एक्सप्रेस वे का लोकार्पण, विमान की लैंडिंग के दौरान आया कुत्ता
अखिलेश ने किया एक्सप्रेस वे का लोकार्पण, विमान की लैंडिंग के दौरान आया कुत्ता
Share:

उन्नाव ​: उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आज आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे का लोकार्पण किया। उन्नाव में लोकार्पित हुए इस एक्सप्रेस वे पर वायु सेना के लड़ाकू विमानों को लैंड करवाया गया लेकिन इस एक्सप्रेस वे पर कुत्ते के आ जाने से हड़कंप मच गया। दरअसल जब विमान इस सड़क पर लैंड करने की तैयारी कर रहा था उसी दौरान एक कुत्ता सड़क पर आ गया और ऐसे में सुखोई विमान हाईवे को छुऐ बगैर गुजर गया।

सीएम अखिलेश यादव ने लोगों से इस एक्सप्रेस वे पर 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से अधिक की स्पीड न लेने की अपील की है। गौरतलब है कि दिल्ली से लखनऊ के बीच की दूरी तय करने में लगने वाले समय की बचत इस एक्सप्रेस वे के निर्माण के बाद होगी। सीएम अखिलेश यादव ने राज्य के प्रमुख सचिव नवनीत सहगल के कार्यक्रम में उपस्थित न रहने पर अफसोस जाहिर किया।

दरअसल नवनीत सहगल इस सड़क के निर्माण को लेकर काफी सक्रिय रहे और इसे पूरा करने में व्यस्त रहे। मगर एक्सप्रेस वे के शुभारंभ अवसर पर वे मौजूद नहीं रह पाए। दरअसल वे दुर्घटना में घायल हो गए थे और एक चिकित्सालय में स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं। एक्सप्रेस वे के शुभारंभ अवसर पर सीएम अखिलेश यादव के साथ उनके चाचा शिवपाल यादव, रामगोपाल यादव व कैबिनेट मंत्री आजम खान समारोह में उपस्थित थे।

इस मामले में उत्तरप्रदेश सरकार ने दावा किया है कि एक्सप्रेस वे का निर्माण 23 माह के रिकाॅर्ड समय में किया गया। दरअसल एक्सप्रेस वे आगरा से होते हुए फिरोजाबाद, मैनपुरी, इटावा, ओरैया, कन्नौज, हरदोई, कानपुर, उन्नाव होते हुए लखनऊ तक जाएगा।

 

टबंदी पर अखिलेश ने पीएम मोदी पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -