सुबह की चाय की चुस्की और 10 गरमा गर्म ख़बरें
सुबह की चाय की चुस्की और 10 गरमा गर्म ख़बरें
Share:

1. NDTV पर लगा प्रतिबंध हटाया

नई दिल्ली : आखिरकार केन्द्र की मोदी सरकार ने सोमवार को एनडीटीवी पर लगे प्रतिबंध को हटाने का ऐलान कर दिया है। सरकार ने टीवी चैनल पर एक दिन का प्रतिबंध लगाने का आदेश दिया था, लेकिन देश भर में जब इसका विरोध होना शुरू हुआ तो फिर मोदी सरकार को झुकना पड़ गया।

2. टेक समिट में बोली ब्रिटिश प्रधानमंत्री, भारतीयों की ब्रिटेन यात्रा आसान बनाएंगे

नई दिल्ली : ब्रिटेन की प्रधानमंत्री रविवार को भारत पहुंच चुकी हैं। इसके बाद उन्होंने सोमवार को इंडिया यूके टेक समिट में भागीदारी की। इस दौरान भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से उनकी भेंट हुई।

3. शाह को मिली फिर राहत, पुर्नविचार याचिका खारिज

नई दिल्ली। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को सोमवार के दिन एक बार फिर उस वक्त बड़ी राहत मिली है जब सुप्रीम कोर्ट ने उनके खिलाफ एक याचिका को खारिज करने का ऐलान किया। यह याचिका सोहराबुद्दीन एनकाउंटर के मामले को लेकर थी।

4. शूटिंग के लिये कूदे थे, झील में समा गए 2 एक्टर

बेंगलुरू :  शूटिंग के दौरान हेलिकाॅप्टर से कूदने वाले दो फिल्म अभिनेताओं की झील में डूबने के समाचार प्राप्त हुये है। बताया गया है कि मस्तीगुड़ी फिल्म की शूटिंग के दौरान तीन अभिनेताओं को हेलिकाॅप्टर से झील में कूदना था।

5. महिला को हुआ अजगर से प्यार लेकिन सच जानकर उड़ गए महिला के होश

हर इंसान को किसी न किसी से प्यार होता है और सभी अपने प्यार को पाने के लिए न जाने क्या-क्या करते रहते हैं और शायद आप भी किसी न किसी से प्यार करते भी होंगें लेकिन यहां पर आज हम आपसे कुछ ऐसे प्यार के बारे में जिक्र करने जा रहे हैं जिसके बारे में जानकर आपके होश उड़ जाएंगे।

6. ग्रीन कॉरिडोर बनाने में इन्दौर ने रचा इतिहास

इन्दौर एक बार फिर इतिहास रचने जा रहा है मंगलवार को इन्दौर स्थित चोइथराम हाॅस्पिटल से एयरपोर्ट के लिए ग्रीन काॅरिडोर बनाया जाएगा। यह 11वीं बार ग्रीन काॅरिडोर बनने जा रहा है।

7. इस बाइक से नहीं होगा कभी एक्सिडेंट

आप बाइक चलाते है लेकिन इसके साथ ही आपको एक्सिडेंट का खतरा भी बना रहता है और यही कारण है कि बगैर हेलमेट बाइक दौड़ाने की हिम्मत नहीं करते है।

8. सिमी आतंकियों के एनकाउंटर पर एमपी के आईपीएस ऑफिसर का खत

मध्यप्रदेश की राजधानी की सेन्ट्रल जेल में सुरक्षा गार्ड की बर्बरतापूर्ण हत्या कर भागे सिमी आतंकियों के एनकाउंटर को लेकर प्रदेश की सियासत में जमकर बवाल मचा हुआ है.

9. महात्मा गाँधी के पोते कनु गाँधी का निधन

सूरत: राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के पोते कनु गाँधी का सोमवार रात निधन हो गया है, कनु गाँधी सूरत के अस्पताल में भर्ती थे, खबर के अनुसार कनु गाँधी पिछले कई दिनों से सूरत के अस्पताल में वेंटीलेटर पर थे.

10. Video: दिल्ली के सदर बाजार में लगी आग

दिल्ली: हाल में मिली ताजा जानकारी में पता चला है कि दिल्ली के सदर बाजार में एक ईमारत में भीषण आग लग गयी है. जिसकी वजह से बहुत सारा नुकसान हो गया है. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -