महिला को हुआ अजगर से प्यार लेकिन सच जानकर उड़ गए महिला के होश
महिला को हुआ अजगर से प्यार लेकिन सच जानकर उड़ गए महिला के होश
Share:

हर इंसान को किसी न किसी से प्यार होता है और सभी अपने प्यार को पाने के लिए न जाने क्या-क्या करते रहते हैं और शायद आप भी किसी न किसी से प्यार करते भी होंगें लेकिन यहां पर आज हम आपसे कुछ ऐसे प्यार के बारे में जिक्र करने जा रहे हैं जिसके बारे में जानकर आपके होश उड़ जाएंगे। जी हां यह प्यार कोई इंसान के बीच का प्यार नहीं है बल्कि यह प्यार तो एक इंसान और अजगर के बीच का प्यार है।

सच्चा साथी तो आज के समय में हर कोई चाहता है और इसी चाह के लिए एक महिला ने अजगर से प्यार कर बैठी यह अजगर पूरे सात फीट का है। इतना ही नहीं यह महिला उस अजगर से इतना प्यार करती है की उसी के साथ सोती है और खाना भी खाती है अपनी जीवन का हर पल वह अजगर के साथ ही जीती है। लेकिन अब उस महिला को अपने अजगर की चितां होने लगी है वो इसलिए क्योंकि यह अजगर अब कुछ खा पी नहीं रहा है।

चितिंत महिला तुरंत ही अजगर को डाॅक्टर के पास ले गई तभी महिला के सामने एक और बड़ा खुलासा हुआ की महिला के होश ही उड़ गए। डाॅक्टर ने महिला को अजगर की इस प्रकार की स्थिति को बताते हुए कहा की अजगर इसलिए भूखा है क्योंकि जब आप उसके साथ सोती हो तो अब उसे भी आप पसन्द आने लगी हो और इसलिए वह भूखा रहने लगा है मतलब की यही है कि वह आपको खाने की तैयारी कर रहा है ऐसा करने से उसके पेट में आपके लिए जगह बन जाएगी। और फिर वह आपको खा जाएगा।

मंगल पर मिली महिला की बॉडी, ब्रैस्ट का आकार देख चोंक गए लोग

इन 10 तस्वीरों को देखकर आपकी सोच भी हो जाएगी गन्दी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -