एक नज़र 10 बड़ी खबर पर
एक नज़र 10 बड़ी खबर पर
Share:

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की किताब ’परिवर्तन की आहट’ में आखिर क्या है खास?

लखनऊ मुख्यमंत्री अखिलेश यादव भी अब किताबों में नजर आएंगे. इस किताब के कई पेराग्राफ का चयन उन्होंने खुद किया है. जल्दी ही यह किताब पाठकों के हाथों में होगी.

घर को सूना पाकर, चोरो ने पूरी की अपनी इच्छा

चंडीगढ़ : एक व्यक्ति को अपने दोस्त से मिलने विदेश जाना कुछ ज्यादा ही मंहगा पड़ गया. व्यक्ति के घर में कोई नही हैं ये जानकर चोरो ने व्यक्ति के घर में धावा बोल दिया और जेवर सहित नकदी ले उड़े.

कार से बरामद हुआ काला धन

मुंबई​ : इस हर तरफ कही भी देखो सिर्फ काला धन पकडे जाने की ही खबर आ रही हैं. किसी के घर किसी के बाथरूम तो किसी की गाडी हर जगह से सिर्फ काला धन ही निकल रहा हैं. 

एसिड अटैक शबीना ने बसाया अपना घर

आज के समय में मंचलों के चलते कई लड़कियों की जिन्दगियां बर्बाद हो रही हैं। एक तरफा प्यार कई जिन्दगियों को बर्बाद कर चुका है और इन सब में पिसना किसको पड़ता है एक लड़की को, एक महिला को। कुछ ऐसी ही घटना घटी थी आज से ठीक 12 साल पहले शबीना के साथ। जी हां कानपुर की रहने वाली शबीना पर एक दर्दनाक और न भुलाया जाने वाली घटना घटी थी। शबीना पर एसिड अटैक हुआ था जिससे उसका चेहरा बुरी तरह से झुलस गया था।

बजाज ने लांच की अपनी सबसे दमदार बाइक जाने कीमत

नई दिल्ली : भारत की टूव्हीलर निर्माता कंपनी ने अपनी सबसे दमदार बाइक को भारत में लांच कर दिया. यह कंपनी की प्रीमियम बाइक है. जिससे कंपनी को काफी उम्मीदें है. यह है Dominar 400. इसका मुकाबला बाजार में मौजूद KTM 390 Duke, महिंद्रा मोजो और Honda CBR250R से है. यह एक स्पोर्ट क्रूज़र बाइक है. इसकी बिक्री भारत में शुरू कर दी गयी है. 

एक लंबे ब्रेक के बाद आप भी आसानी से पा सकते है जॉब

अकसर आपने भी देखा होगा की प्रोफेशनल कॅरियर में सबसे ज्यादा दिक्कतें नौकरी को लेकर रहती हैं. और कई बार तो ऐसा भी हो जाता है कि एक अच्छी जॉब को हमें  किसी मजबूरी की वजह से छोड़ना पड़ जाता है तो  ऐसे में एक लंबे समय के बाद दूसरी जॉब ढूंढना मुसीबत बन जाता है. आज हम आपको कॅरियर में कुछ ऐसे टिप्स बता रहे हैं जिससे कि आप एक लंबे समय के गैप के बाद जॉब पा सकते है.

सलमान को खलेगी अपनी पार्टी में इस शख्स की कमी....

अभिनेता सलमान खान का 27 दिसंबर को बर्थडे है. अभी वैसे भी देखा जाए तो कबीर खान के निर्देशन में बन रही फिल्म 'ट्यूबलाइट' के लिए सलमान खान आजकल काफी व्यस्त है व अभिनेता सलमान खान अब से कुछ दिनों बाद उम्र का एक और पड़ाव पार कर लेंगे. इस मौके पर वो बॉलीवुड के अपने दोस्तों को ग्रैंड पार्टी देने वाले हैं लेकिन इस पार्टी में उनके ख़ास दोस्त आमिर खान मौजूद नहीं होंगे.

क्या विराट तोड़ेंगे गावस्कर का रिकॉर्ड ? .

नई दिल्ली : 2016 टेस्ट सीरीज में 1000 रन पुरे करने वाले विराट कोहली ने मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में दोहरा शतक लगाकर भारतीय क्रिकेट प्रेमियो के मन से काफी उमीदे जगा दी. अब फैन्स उम्मीद लगाए हुए है कि विराट आखिरी टेस्ट में भी कुछ पिछली बार की तरह ही कमाल दिखाएंगे.

विराट से पंगा लेने वाले एंडरसन नही खेल सकेंगे आखिरी टेस्ट

नई दिल्ली : इंग्लैंड को एक और बड़ा झटका लगा है. तेज़ गेंदबाज जेम्स एंडरसन 16 दिसम्बर को चेन्नई के चिदंबरम स्टेडियम में इंग्लैंड और भारत के बीच होने वाले आखिरी टेस्ट में नही खेल पाएंगे. कप्तान एलिस्टेयर कुक के अनुसार इंग्लैंड के टेस्ट मैचों में सबसे ज़्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज एंडरसरन के पूरे शरीर में दर्द हो रहा है जिसके कारण वो इस मुकाबले में भाग नही ले पाएंगे.

रूस को रास आ रही पाकिस्तान की दोस्ती

इस्लामाबाद : विश्व राजनीति का परिदृश्य बड़ी तेजी से बदल रहा है .एक ओर दुनिया भर में भारत का कद तेजी बढ़ने के साथ सियासी समीकरण भी बदल रहे हैं. भारत और अमेरिका के बीच बढ़ती नजदीकियों के बीच भारत का दोस्त रूस और पाकिस्तान के बीच दूरियां खत्म कर रहा है. बुधवार को इस्लामाबाद में पाकिस्तान और रूस की द्विपक्षीय वार्ता हुई. पहली बार दोनों देशों के बीच बातचीत हुई है.

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -