सुबह का तड़का 10 बड़ी ख़बरों के साथ
सुबह का तड़का 10 बड़ी ख़बरों के साथ
Share:

इंदौर-राजेन्द्र नगर एक्सप्रेस हादसे का शिकार, 14 डिब्बे बेपटरी, 30 से ज्यादा लोगों के मरने की आशंका

नई दिल्ली: ट्रेन इंदौर.राजेन्द्र नगर एक्सप्रेस इंदौर से पटना जा रही थी रविवार की रात 3:10 मिनट पर कानपुर.झांसी रेल खंड के पुखरायां रेलवे स्टेशन के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई है। 30 लोगों के मरने की खबर है और हो सकता है कि इससे भी ज्यादा संख्या हो। फिलहाल रेस्क्यू आॅपरेशन जारी है इनके साथ ही आस पास के लोग भी रेस्क्यू ऑपरेशन से जुड़े हुआ है.  

इंदौर-राजेन्द्र नगर एक्सप्रेस के 14 डिब्बे पटरी से उतरे 100 से ज्यादा लोग हताहत

नई दिल्ली : ट्रेन इंदौर-राजेन्द्र नगर एक्सप्रेस इंदौर से पटना जा रही थी रविवार की रात 3:10 मिनट पर कानपुर-झांसी रेल खंड के पुखरायां रेलवे स्टेशन के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई है। फिलहाल इस घटना में 100 से भी ज्यादा लोगों के गंभीर होने की शंका जताई जा रही है।

भारतीय ड्रोन पाकिस्तान के कब्जे में

पाकिस्तान ने भारतीय सेना पर तीन बच्चों के मारने का आरोप लगाया है। पाक का कहना है कि भारतीय सेना को बिना किसी उकसावे के ही गोलीबारी कर तीन बच्चों को मारने का आरोप लगाया है। लेकिन इस बात पर भारतीय अधिकारियों का कहना है कि पहले पाकिस्तान की तरफ से गोलीबारी की गई थी। और उस समय एक महिला घायल भी हुई थी।

सुरक्षा बलों ने शुरू किया आतंकियों के खिलाफ सर्च आॅपरेशन, एक आतंकी ढेर

श्रीनगरः भारतीय जवानों की एक बार फिर जम्मू-कश्मीर के पुलवामा सेक्टर में आतंकियों से मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में एक आतंकी मारा गया। दरअसल सुरक्षा बलों को इस बारे में जानकारी मिली थी की दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के एक गांव में आतंकी घुसे हैं जिसके कारण सुरक्षा बलों ने एक सर्च आॅपरेशन शुरू किया। 

चाइना ओपन में सिंधु चीनी दीवार फांदकर सेमीफाइनल में पहुंची

फुजाऊ (चीन) - रियो ओलंपिक की रजत पदक विजेता बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधू का चाइना ओपन सुपर सीरीज में विजय अभियान जारी हैं.उन्होंने क्वार्टर फाइनल में आड़ी आ रही 'चीनी' दीवार को फांद कर सेमी फाइनल में पहुँच गई.

जेटली बोले नए नोट जारी करने का यही सही तरीका था

नई दिल्ली : 500 और 1000 के नोटों को एक साथ बन्द करने से जनता को आ रही परेशानियों से आलोचना का शिकार बन रही सरकार का पक्ष दस दिन बाद वित्त मंत्री अरुण जेटली ने रखा. उन्होंने शुक्रवार को कहा कि प्रचलन में जारी 86 प्रतिशत मुद्रा के स्थान पर नये नोट जारी करने का काम इससे बेहतर ढंग से नहीं हो सकता था.

चलती ट्रेन में महिला से लूटपाट के साथ हुआ रेप, आरोपी पुलिस की गिरफ्त में

दिल्ली एक बार फिर शर्मशार हो गई यहां पर चलती ट्रेन में एक महिला से लूटपाट के साथ उसके साथ बलात्कार जैसी हरकत भी की गई। जननायक एक्सप्रेस में लेडीस कोच में महिला को अकेला देखकर शाहदरा और पुरानी दिल्ली के बीच यह हरकत की गई। 

खुले में शौंच पर लगेगा 200 से 500 रूपये का जुर्माना

बिहारः हमेशा से रूढ़िवादी जैसे विचारों के साथ रहा बिहार ने पहली बार एक बड़ा फैसला लेते हुए स्वच्छ भारत के मद्दे नजर जनहित से एक जुड़ा फैसला लिया। और यह फैंसला सदर प्रखंड की उमरपुर ग्राम पंचायत ने गांव में किसी के खुले में शौंच पर लिया। दरअसल अक्सर चर्चा मे रहने वाली पंचायत जनहित से जुड़े फैंसले भी सुनाती है।

'शिवाय' नही भर पाएगी 100 करोड़ की उड़ान

बॉलीवुड के ट्रेजेडी किंग दिलीप कुमार की नातिन 19 वर्षीया सायशा सहगल अजय देवगन स्टारर फिल्म 'शिवाय' से अपनी फिल्मी पारी की शुरुआत कर चुकी है. आपको बता दे की फिल्म शिवाय में सायशा के भी अभिनय की काफी प्रशंसा हो रही है. वैसे आपको बता दें, सायशा की परवरिश गैर फिल्मी माहौल में हुई हैं.

Nubia जल्द ही लांच कर सकती हैं अपना ये स्मार्टफोन

हालही में मिली जानकारी के अनुसार चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ZTE बहुत ही जल्दी अपनी NUBIA सिरीज के तहत एक नया स्मार्टफोन भारतीय बाजार में लांच कर सकती हैं. इस समार्टफोन का डिस्प्ले ‘बेजल-लेस्स’ होगा.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -