बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरों का ब्लास्ट
बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरों का ब्लास्ट
Share:

सलमान ने की थी शुरुआत अब उन्हें ही रिप्लेस करेंगे रणवीर सिंह

सलमान खान इन दिनों भले ही फेन्स के लिए खूब छाए हुए है. लेकिन क्या आप जानते है एक शो के लिए उन्हें रणवीर सिंह रिप्लेस कर सकते है. हाल ही में सूत्रों के हवाले से यह खबर आयी है की जहाँ सलमान खान कपिल शर्मा को रिप्लेस करने वाले है.

सरकार में नहीं चलेगा हनुमान का डायलॉग

सरकार फिल्म रिलीज होने को है.और ऍन वक़्त पर भारतीय सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म पर कैची चला दी है. जी हाँ हमेशा दुसरो कि फिल्मो पर बयान देने वाले बॉलीवुड के जाने माने निर्देशक राम गोपाल वर्मा,  सेंसर बोर्ड से अपनी ही फिल्म को नहीं बचा सके.

अदनान के घर डबल सेलिब्रेशन,घर में गुंजी मदीना की गूंज

अदनान समय के सितारे इस समय आसमान की बुलंदियों को छू रहे है. जहाँ एक तरफ उन्हें ब्रिटिश पार्लियामेंट की ओर से म्यूजिक की दुनिया में अचीवमेंट पाने के लिए एशियन अवॉर्ड से नवाजा गया. वही दूसरी ओर उनकी एक और मनोकामना पूरी हो गयी.

अब ये तेलगु ग्लोबल स्टार भी हो गए दीपिका के दीवाने

इन दिनों सिनेमाघरों में सिर्फ एक ही नाम गूंज रहा है. और वह है बाहुबली. जी हाँ 1000 करोड़ से भी ज्यादा का अकड़ा पार चुकी तेलगु फिल्म इन दिनों पुरे विश्व में अपनी सफलता का परचम लहरा रही है. वही इस फिल्म के लीड एक्टर प्रभास भी छा गए है.

जल्द ही अनिल कपूर के दामाद बनेंगे सोनम कपूर के बॉयफ्रेंड

सोनम कपूर और उनके कथित बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा जल्द ही सगाई करने वाले है. सभी इनके प्यार के चर्चो से पहले से ही बाक़िफ़ थे. लेकिन सूत्रों के मुताबिक यह तय हो गया है की अब आनंद आहूजा जल्द ही अनिल कपूर के दामाद बनने वाले है.

बाहुबली के सेट की इन तस्वीरों को देखकर दिल खुश हो जायेगा आपका

बाहुबली फिल्म ने तो आपका दिल जीत ही लिया है. लेकिन आपने रील यानी कैमरे के सामने की बाहुबली फिल्म देखी देखी. लेकिन आपने कैंमरे के पीछे की बाहुबली नहीं देखी होगी. जब आप इस फिल्म के सभी कलाकारों को सेट पर देखंगे तो यक़ीनन आपका भी दिल खुश हो जाएगा.

आहिल के पापा के साथ रोमांस करेगी तैमूर की बहन

इन दिनों सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा बॉलीवुड में आने के बिल्कुल तैयार है. लेकिन उनके साथ कौन सी एक्ट्रेस रोमांस करती नजर आएगी. यह अभी तक रहस्य ही बना हुआ था. लेकिन अब इसका भी खुलासा हो गया है. 

आमिर ने नहीं की थी फातिमा की सिफारिश ठग्स ऑफ़ हिन्दुस्तान के लिए

मिस्टर परफेक्टनिस्ट आमिर खान साल में सिर्फ एक ही फिल्म करते है लेकिन दर्शको के दिलो में ऐसी छाप छोड़ जाते है जो कई सालो तक नहीं छूटती. आखरी बार दंगल में नजर आए आमिर खान इन दिनों उनकी आने वाली फिल्म ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान की तैयारियों में व्यस्त है.

भाई के फेन्स की दीवानगी का नमूना यू ट्यूब पर

सलमान खान इन दिनों आसमान की उचाईयों पर है. जहाँ एक तरफ वे अपनी फिल्म टाइगर ज़िंदा है के लिए देश विदेश घूम रहे है. वही उनकी आने वाली फिल्म ट्यूबलाइट का ट्रेलर ही रिकार्ड तोड़ रहा है. जी हाँ इन दिनों यूट्यूब पर सिर्फभाई छाए हुए है.

लोटपोट कर देगा परेश रावल की फिल्म 'अतिथि इन लन्दन' का ट्रेलर

परेश रावल बॉलीवुड के मंझे हुए कलाकारों में से एक है. अजय देवगन के साथ अतिथि बेस्ड फिल्म अतिथि तुम कब जाओगे के बाद वे एक और हंसी का धमाका लेकर लौटे है. उनकी फिल्म अतिथि इन लन्दन का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -