बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरे
बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरे
Share:

अपनी भांजी के साथ बिकनी पहने कुछ इस पोज दे रही है माही विज

'लागी तुझसे लगन' जैसे सीरियल में काम करके टीवी की दुनिया में अपनी अलग ही पहचान बना चुकी एक्ट्रेस माही विज इन दिनों अपनी फैमिली के साथ छुट्टियां मना रही है. जिसकी कुछ तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है.

परिणीति की लाइफ में आया नया शख्स

बाॅलीवुड की खूबसूरत बालाओ में शामिल मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा जो की अपनी अनगिनत फिल्मों में अपने अभिनय से सभी को अपना दीवाना बना चुकी है. 

'बेवॉच' गर्ल भारत लौटी

बॉलीवुड की खुबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा सफलता के नए आयाम गढ़ती जा रही है। एक तरफ जहां उन्होंने बाॅलीवुड, हाॅलीवुड और मराठी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी दस्तक से सबको हैरान कर दिया है तथा अभी हाल ही में उनकी हॉलीवुड फिल्म बेवॉच का एक दमदार व शानदार पोस्टर भी रिलीज हो गया है.

 

सोनू निगम मामले में रिवाल्वर रानी ने भी किया फायर

बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम व उनके अजान का मुद्दा वाह भाई वाह गजब ही हो गया जनाब इस मामले में अब हमे काफी अलग अलग तरह की खिचड़ी नजर आ रही है इस मामले में किसी ने उनका पक्ष लिया तो किसी ने उन्हें भरा बुला कहा, अब इसमें हमारे बॉलीवुड के दिग्गज हरियाणवी अभिनेता रणदीप हुड्डा ने भी अपनी प्रतिक्रियां व्यक्त की है. 

 

2500 स्क्रीन्स पर नजर आएगी 'हॉफ गर्लफ्रेंड'

अभिनेता अर्जुन कपूर व श्रध्दा कपूर के दमदार अभिनय से सजी फिल्म 'हॉफ गर्लफ्रेंड' का जिस प्रकार से पूर्व में पहला सॉन्ग 'बारिश' रिलीज हुआ था उसके बाद अब फिल्म का दूसरा सॉन्ग भी रिलीज हो गया है जिसके बोल है 'में फिर भी तुमको चाहूंगा' रिलीज हो गया है. 

वाव! सैफ भी बनने वाले है 'मामू'

देखा जाए तो अभी हाल ही में बॉलीवुड की बेगम करीना कपूर खान ने एक बेटे को जन्म दिया और अब सैफ अली खान की छोटी बहन सोहा अली खान के यहाँ भी एक नन्हा मेहमान आने वाला है. खबर है कि मंसूर अली खान और शर्मीला टैगोर की बेटी सोहा अली खान इस समय प्रेग्नेंट है.

पहले दिन ही नहीं चली 'नूर'

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म 'नूर' जो के देखा जाए तो अपने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में लुढ़क चुकी है. जी हाँ, इस फिल्म में हमे सोनाक्षी सिन्हा के अलावा और भी अभिनेता अपने दमदार अभिनय के चलते नजर आ चुके है. 

 

राजामौली की महाभारत में ऋतिक या महेश बाबू बनेंगे कृष्ण

इन दिनों राजामौली की फिल्म बाहुबली 2 को लेकर चर्चाये गर्म है लेकिन इसके साथ में है राजामौली के द्वारा महाभारत बनाए जाने की बात भी सुर्खियों में है. खबर है कि राजामौली महाभारत का निर्माण करने वाले है और वे अपनी फिल्म बाहुबली 2 की रिलीजिंग के बाद में अपनी फिल्म महाभारत पर काम भी शुरू कर देंगे. 

बॉक्स ऑफिस पर टकराएंगी अक्षय की दो फिल्मे

बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार इन दिनों लगातार अपनी फिल्मो की शूटिंग में लगे हुए है. जिनमे टायलेट एक प्रेम कथा, 2.0 और पैडमैन शामिल है. लेकिन अब खबर है कि अक्षय की फिल्म दूसरी फिल्म से बॉक्स ऑफिस पर टकराएगी. दरअसल अक्षय की फिल्म पैडमैन 2018 जनवरी में रिलीज होने वाली थी.

दीवाली पर रिलीज नहीं होगी 2.0

बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार और रजनीकांत की फिल्म '2.0' अब दीवाली पर रिलीज नहीं होगी. खबर है कि फिल्म की रिलीज डेट चेंग कर अब इसे 25 जनवरी को रिलीज किया जायेगा. इस बात की जानकारी फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्वीट कर दी. फिल्म की रिलीज डेट बढ़ाने का कारण फिल्म में VFX को वर्ल्ड क्लास स्तर तक ले जाना है. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -