बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरे
बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरे
Share:

सलमान और यूलिया भांजे की बर्थडे पार्टी में हुए साथ शामिल

सलमान और यूलिया के प्यार के चर्चे जितने चले थे उससे कई ज्यादा उनके अलग होने की अफवाह भी फैली थी लेकिन दोनों ने कभी अलग होने की बात नहीं कबूल की. हाल ही में इस बात का भी सबूत मिल गया है कि ये दोनों आज भी साथ है. 

रणबीर कपूर के बाद अब शाहरुख़ की पत्नी ने बनाया करण जोहर के घर को स्पेशल

कुछ ही दिनों पहले शाहरुख़ खान की पत्नी गौरी खान रणबीर कपूर के घर को लेकर सुर्ख़ियों में रही थी. उन्होंने रणबीर के घर को सपनो का महल बना दिया. तथा गौरी का काम पूरी कपूर फेमिली को इतना पसंद आया था कि सभी ने अपने ट्विटर पर गौरी को एक साथ धन्यवाद दिया था. 

नोट बंदी पर बनी फिल्म 'शून्यता' पर सेंसर का शिकंजा जारी

नोट बंदी ने जहाँ पुरे देश को हिलाकर रख दिया था. वही अब इस मुद्दे पर बनी फिल्म को सेंसर बोर्ड ने डगमगा दिया है. पहले इस फिल्म के रिलीज करने से ही मना कर दिया गया था. जब रिलीज की बात स्वीकार कर ली गयी तो फिल्म से कुछ अहम सीन हटाने के निर्देश दे दिए गए है. 

अब बेगम जान भी नहीं बच सकी सेंसर बोर्ड से, काटे जायेंगे महत्वपूर्ण 12 सीन

'बेगम जान' फिल्म का जब से ट्रेलर रिलीज हुआ है तब से यह फिल्म लोगो की बेसब्री बन गयी है. लोग इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है. विद्या बालन के पाकिस्तानी फेन्स को तो पहले ही बड़ा झटका लग चूका है. क्योकि पकिस्तान में इस फिल्म को बैन कर दिया है. 

 

बाहुबली 2' होगी सुपर-डुपर हिट, करण

देखा जाए तो वैसे भी बॉलीवुड की सबसे बड़ी फिल्म बाहुबली 2 का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म के निर्देशक ने फिल्म के ट्रेलर को ऑनलाइन रिलीज किया है. फिल्म के पहले पोस्टर को भी काफी सराहा गया था. अब एक बार फिर से फिल्म के दूसरे पोस्टर ने आते से ही कहर बरपाना शुरू कर दिया है.

जब नहीं आया कोई करीबी दोस्त तो प्रत्युषा की याद में रो पड़ी काम्या पंजाबी

हाल ही में प्रतिबन्ध लगाने के बाबजूद भी टीवी सीरियल एक्ट्रेस प्रत्युषा की जीवनी पर आधारित शार्ट फिल्म को 'हम कुछ कह न सके' उनकी ख़ास दोस्त काम्या पंजाबी ने इन्टरनेट पर रिलीज कर दी है. जिसे लोगो द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. 

 

'गोलमाल अगेन' का पहला शेड्यूल खल्लास, अजय ने तस्वीर शेयर की....

बॉलीवुड के सर्किट बोले तो हमारे अरशद वारसी साहब जो के जल्द ही हमे एक बार फिर से हंसने व हँसाने के लिए तैयार है. अरशद वारसी जो के अभी फिलहाल अपनी आगामी फिल्म 'गोलमाल अगेन' में हमे नजर आने वाले है इस फिल्म में अरशद वारसी के भी अलावा और भी बहुत से दिग्गज दिग्गज कलाकार हमे नजर आने वाले है.

 

अरबाज़ खान की पत्नी मलाइका ने शेयर की मालद्वीप वाली हॉट तस्वीरे

अरबाज़ खान बॉलीवुड के जाने माने निर्देशक कहे जाते है. लेकिन शायद वे अपनी मैरिज लाइफ में फ़ैल हो गए है. हम आपको बता दे कि अरबाज़ खान और उनकी पत्नी मलाइका जल्द ही तलाक लेने वाले है. 

सलमान खान ने अपने अगले प्रोडक्शन फिल्म के लिए नया चेहरा ढूंढा...देखे Photos

सलमान खान बोले तो बॉलीवुड के सुलटना जो के अभी तो अपनी आगामी फिल्म टाइगर जिन्दा है की शूटिंग में व्यस्त है. इस फिल्म में हमे सलमानब खान के साथ में अभिनेत्री कैटरीना कैफ नजर आने वाली है फिल्म के लिए सलमान खान के साथ में अभिनेत्री कैटरीना कैफ भी काफी उत्साहित है अरे भाई हो भी क्यों न कैटरीना कैफ सलमान खान के दिल के करीब जो है. 

रवीना की 'मातृ' पर बॉम्बे हाईकोर्ट ने लगाई रोक

बॉम्बे हाईकोर्ट ने रवीना टंडन के अभिनय से सजी फिल्म 'मातृ' पर रोक लगा दी है. खबरों के मुताबिक पता चला है कि, बॉम्बे हाईकोर्ट ने रवीना टंडन  की इस फिल्म पर रोक इसलिए लगाई है कि, बॉलीवुड की एक चंचल व खूबसूरत मोहतरमा हम बात कर रहे है अभिनेत्री रवीना टंडन के बारे में जो के काफी समय के बाद फिल्मों में वापसी कर रही हैं.

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -