सलमान खान ने अपने अगले प्रोडक्शन फिल्म के लिए नया चेहरा ढूंढा...देखे Photos
सलमान खान ने अपने अगले प्रोडक्शन फिल्म के लिए नया चेहरा ढूंढा...देखे Photos
Share:

सलमान खान बोले तो बॉलीवुड के सुलटना जो के अभी तो अपनी आगामी फिल्म टाइगर जिन्दा है की शूटिंग में व्यस्त है. इस फिल्म में हमे सलमानब खान के साथ में अभिनेत्री कैटरीना कैफ नजर आने वाली है फिल्म के लिए सलमान खान के साथ में अभिनेत्री कैटरीना कैफ भी काफी उत्साहित है अरे भाई हो भी क्यों न कैटरीना कैफ सलमान खान के दिल के करीब जो है. तथा कैटरीना व सलमान खान के चाहने वालो को भी उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार भी है.

गौरतलब है की इससे पहले हमारे सलमान खान ने कबीर खान की फिल्म ट्यूबलाइट की शूटिंग को समाप्त किया है. प्रशंसको को उनकी इस फिल्म का भी बेसब्री से इंतजार है. यह तो रही सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट व टाइगर जिन्दा है के बारे में, पता चला है की सलमान खान जल्द ही अब अपने होम प्रोडक्शन कंपनी के द्वारा एक फिल्म का निर्माण करना चाहते है तथा इसके लिए एक ऐसी अभिनेत्री की भी तलाश चल रही है. लेकिन अब सुनने में आया है की फिल्म के लिए सलमान खान ने एक चेहरा भी ढूंढ लिया है.

यूलिया संग सलमान हुए INTIMATE यकीन न हो तो देखे यह Video

सलमान के फैंस खुशखबरी के लिए रहे तैयार...

 

 

जिसके बारे में आप अच्छे से जानते है. जी हाँ, यह खूबसूरत मोहतरमा है अभिनेत्री कृति सेनन जिसके लिए सलमान खान उनसे बात कर रहे है तथा ऐसा भी सुनने में आया है की जल्द ही कृति इस फिल्म को साइन भी करने वाली है. आपको अब इस फिल्म का नाम भी बता दे तो जनाब इस फिल्म का नाम है 'जुगलबंदी' जिसमे हमे कृति सेनन नजर आने वाली है.  देखते है यह फिल्म कब बनकर तैयार होती है.  

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -