बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरे
बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरे
Share:

तापसी की दूर देश की यात्रा...

साउथ के साथ-साथ बॉलीवुड का भी चर्चित नाम हम बात कर रहे है अभिनेत्री तापसी पन्नू के बारे में जो के देखा जाए तो इस समय पुर देश में छाई हुई है. उनकी फिल्म नाम शबाना को भारत में काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही वे बॉलीवुड की फिल्मो जुड़कर गर्व भी महसूस कर रही है. 

मालिबु में 'देसी गर्ल' का मस्तमलंग लुक...

देखा जाए तो 'बॉलीवुड के रास्ते होते हुए हॉलीवुड पहुंची देशी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अब लगता है पूरी तरह से विदेशी गर्ल बन गई है. उनकी पिछले दिनों रिलीज़ हुई बहुचर्चित फिल्म बेवॉच हालाँकि उतनी नहीं चली लेकिन ऐसा लगता है प्रियंका का हॉलीवुड में करियर चल निकला है. 

गोविंदा की भांजी भी कुछ कम नहीं....

बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा के क्या कहने जो के आज भी बॉलीवुड की फिल्मो में सक्रिय है तथा बात करे गोविंदा के भांजा व भांजी के बारे में तो बता दे की कृष्णा अभिषेक जो के गोविंदा का भांजा होने के साथ साथ टीवी के एक चर्चित कॉमेडियन भी है व अब हम बात कर लेते है गोविंदा की खूबसूरत भांजी के बारे में तो बता दे की गोविंदा की भांजी जिसका नाम है सौम्या सेठ वह बला की खूबसूरत है.

काजोल की 'वीआईपी 2' का दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज

तमिल की अपकमिंग चर्चित फिल्म 'वीआईपी 2' के बारे में तो जनाब पता ही होगा की इस फिल्म में हमे काजोल व धनुष नजर आने वाले है व काजोल और अभिनेता धनुष अभिनीत फिल्म 'वीआईपी-2' के निर्माताओं ने हिंदी संस्करण के रूप में इसे 'वीआईपी-2 'ललकार' के नाम से रिलीज करने का फैसला किया है.

निहारिये नरगिस का पहला सिंगल SONG​

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री नरगिस फाखरी जिनके चर्चे तो आजकल आम हो चले है वैसे आए दिन हमे नरगिस फाखरी अपनी मदमस्त अदाओ के चलते नजर आती ही रही है. बता दे की अभिनेत्री नरगिस का नाम उदय चोपड़ा के साथ में भी हमे सुनने को मिल चूका है फिर बाद में इन दोनों के ही बारे में यह पता चला था.

शाहरुख़ को ईद पर है सलमान के घर की बिरयानी का इंतजार...

बॉलीवुड के किंग खान सुपरस्टार शाहरुख खान ने भी ईद के मौके पर फैंस को बधाई दी है. शाहरुख खान ने सलमान का जिक्र करते हुए कहा, ‘सलमान मेरा अच्छा दोस्त है मुझे लगता है कि आज ईद के मौके पर उसके घर से बिरयानी आएगी.’

मान्यता की ब्लू बिकिनी के फोटोज अच्छे-अच्छो के पसीने छुड़ा रहे...

बॉलीवुड के मूसा बोले तो हमारे दिग्गज अभिनेता संजय दत्त जो के देखा जाए तो इन दिनों अपनी फिल्म 'भूमि' की शूटिंग में खासा व्यस्त चल रहे है. परन्तु आज हम संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त के बारे में भी एक खबर लेकर हाजिर हुए है वह यह है कि, संजय दत्त कि दिलकश पत्नी मान्यता जो के अभी तो संजय दत्त के पास में नहीं है बल्कि वह अपने बच्चो संग इटली में छुट्टियां मना रही हैं.

'डैडी' का 'ईद मुबारक' रिलीज...WATCH VIDEO

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार हम बात कर रहे है अभिनेता अर्जुन रामपाल के बारे में जो के देखा जाए तो अपनी आगामी आने वाली फिल्‍म 'डैडी' के चलते सुर्खियों में चल रहे है तथा पूर्व में इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है. ट्रेलर के बाद सबसे ज्‍यादा तारीफ अर्जुन के लुक को लेकर हो रही है. 

'टन टना टन...टन टन तारा' जैकलीन-वरुण ने पूरा किया ये गाना.

बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा हम बात कर रहे है ऐक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस के बारे में तो आप जानते ही है की वह जल्द ही हमे वरुण धवन के संग में अपनी आगामी फिल्म 'जुड़वाँ2' में नजर आने वाली है. बता दे की इस फिल्म के चॉकलेटी हीरो हम बात कर रहे है अभिनेता वरुण धवन के बारे में जो के पूर्व में हमे अभिनेत्री आलिया भट्ट के संग में फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' में नजर आ चुके है. वरुण अभी तो अपनी फिल्म जुड़वाँ2 के चलते व्यस्त है.

ईद उल फितर पर शाहरुख़ की मुबारकबाद...

देशभर में ईद का हर्षोल्लास छाया हुआ है. तथा ईद के मोके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने भी सभी को मुबारबाद दी है. ईद है तो फिर भला बॉलीवुड के सितारे फिर कैसे चुप रह सकते है बता दे कि, अभी हाल ही में बॉलीवुड के कई सितारे हमे मुंबई के रसूखदार व्यक्ति बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में नजर आए.

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -