तापसी की दूर देश की यात्रा...
तापसी की दूर देश की यात्रा...
Share:

साउथ के साथ-साथ बॉलीवुड का भी चर्चित नाम हम बात कर रहे है अभिनेत्री तापसी पन्नू के बारे में जो के देखा जाए तो इस समय पुर देश में छाई हुई है. उनकी फिल्म नाम शबाना को भारत में काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही वे बॉलीवुड की फिल्मो जुड़कर गर्व भी महसूस कर रही है. तापसी पन्नू ने फिल्म 'पिंक' के अलावा भी बहुत सी फिल्मो में अपने दमदार अभिनय की चाप को छोड़ा है.

बता दे कि, पिंक के लिए पुरे देश ने तापसी की अदाकारी की तारीफ की थी. लेकिन अपनी पूर्व कि सफलतम फिल्म ' नाम शबाना' में शानदार काम कर तापसी ने एक बार फिर अपने आप को साबित कर दिया कि वे सिर्फ साऊथ की ही नहीं बल्कि बॉलीवुड की भी एक अच्छी एक्ट्रेस है. अब उनके बारे में एक और अच्छी खबर मिल रही है.

जी हाँ, बता दे कि, बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू के सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर तीस लाख फॉलोअर हो गए हैं. बता दे की अभी तो फ़िलहाल बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू गर्मी में उत्तर यूरोप के सभी देशों की यात्रा करेंगी. तापसी इन दिनों नॉर्वे में छुट्टियां बिता रही हैं. तापसी ने कहा, 'उत्तरी यूरोप साल में नौ से 10 महीनों तक ठंडा रहता है और मैं गर्मियों में उत्तर यूरोप के देशों की यात्रा का मौका छोडऩा नहीं चाहती.' 

सोनाक्षी दिलजीत संग दिल जितने की तैयारी में...

अर्जुन के कान खींचकर किया बर्थडे विश...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -