बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरों का ब्लास्ट
बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरों का ब्लास्ट
Share:

अरशद ने 'बाहुबली' और 'दंगल' पर गुनगुनाया...

निर्देशक एसएस राजामौली जिनकी फिल्म 'बाहुबली 2' बॉक्स ऑफ़ पर अपना धमाल मचाये हुए है फिल्म ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर अपना शानदार कलेक्शन से सबको हिला कर रख दिया है. फिल्म ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर अपना शानदार कलेक्शन का सिलसिला जारी रखे हुआ है.

बच्चो मेरी फिल्म ना देखना, प्रियंका

ता दे की अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जो के भारत की फिल्मो के साथ ही साथ हॉलीवुड की भी फिल्मो में व्यस्त है तथा हमे पता चल रह रहा है की उनकी अपकमिंग फिल्म ‘बेवॉच’ को भारतीय सेंसर बोर्ड ने 'ए' सर्टिफिकेट से नवाजा है. जी हाँ, बता दे कि, वैसे भी जनाब आजकल प्रियंका चोपड़ा अपनी आने वाली हॉलीवुड डेब्यू फिल्म 'बेवॉच' के प्रमोशन में आजकल काफी व्यस्त है. 

'गदर' की कमाई के आगे 'बाहुबली-2' की कमाई है FAIL...

साउथ के चर्चित फिल्ममेकर एसएस राजामौली के बारे में क्या कहने जी हाँ, राजामौली की फिल्म 'बाहुबली 2' बॉक्स ऑफिस पर आज भी अपना धमाल मचाये हुए है फिल्म ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर अपना शानदार कलेक्शन से सबको हिला कर रख दिया है. फिल्म ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर अपना शानदार कलेक्शन का सिलसिला जारी रखे हुआ है.

मेरा ननिहाल कश्मीर में है, हुमा

जॉली एलएलबी2 की खूबसूरत मोहतरमा हम बात कर रहे है अभिनेत्री हुमा कुरैशी के बारे में जो के देखा जाए अब अपनी अगली फिल्म में हमे नजर  आने वाली है हम बात कर रहे उनकी फिल्म 'दोबारा: सी योर इविल 2' के बारे में जिसमे हुमा कुरैशी के भाई साकिब सलीम भी नजर आने वाले है फिल्म के बारे में और भी अधिक जानकारी देते हुए हुमा ने कहा की मुझे अपनी इस फिल्म के रिलीज का भी बेसब्री से इंतजार है.

सेलिना को फिर से जुड़वाँ बच्चों का वरदान मिला...

बॉलीवुड अभिनेत्री सेलिना जेटली फिर से जुड़वाँ बच्चों को जन्म देने वाली है. जी हाँ बता दे कि, मार्गो खूबसूरत त्वचा, इंडिया टाइम्स सर्फर्स च्वाइस और एमटीवी का मोस्ट वांटेड जैसे कई अवार्ड अपने नाम कर चुकी बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री सेलिना जेटली जिन्होंने बॉलीवुड में ज्यादा फिल्मो में काम तो नहीं किया पर उन्होंने जितनी भी फिल्मो में काम किया वो लगभग सफल रही.

सोहा अली खान का बेबी बंप नजर आया...

बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा करीना कपूर खान जो के पूर्व में अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर तब से ही सुर्ख़ियों में रही थी जब से वे प्रेग्नेंट हुई थी. लेकिन अब तो उनका बेटा तैमूर मस्ती भी करने लगा है. ऐसे में करीना कपूर ने अच्छे से माँ बनने का अनुभव किया है. वे अच्छे से जानती है कि महिलाओ को प्रेग्नेंसी के दिनों में किन बातो का ध्यान रखना चाहिए.

जहीर-सागरिका की पार्टी में नजर आई क्रिकेट और बॉलीवुड की कई हस्तियां

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ियों में शुमार हम बात कर रहे है तेज गेंदबाज जहीर खान के बारे में जो के अब बॉलीवुड की बुलबुल बोले तो सागरिका घाटगे के दीवाने हो गए है. बता दे कि, कुछ दिन पहले ही दिल्ली डेयरडेविल्स के कप्तान जहीर खान ने बॉलीवुड की अभिनेत्री सागरिका घाटगे से सगाई की थी.

अब ट्रेलर से पहले ही फिल्म का यह पोस्टर कुछ कह रहा है

अभिनेता सलमान खान जिनकी फिल्म ट्यूबलाइट जो  के  जल्द ही रिलीज होने को है तथा फिल्म के आने से पहले ही फिल्म के कुछ शानदार पोस्टर व सॉन्ग भी रिलीज हो चुके है अब एक बार फिर से ट्रेलर के आने से पहले फिल्म का एक और पोस्टर भी सामने आया है जो के कुछ बयां कर रहा है. जी हाँ, बता दे कि, सलमान खान की ट्यूबलाइट का ट्रेलर 25 मई को रिलीज़ होने वाला है. 

ओडिशा में करमुक्त हुए मास्टर ब्लास्टर....

क्रिकेट के भगवान व मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर कि 26 मई को आगामी फिल्म सचिन: अ बिलियन ड्रीम्स रिलीज होने वाली है. जिसके लिए उन्हें अपने भाई अजीत तेंदुलकर का शुक्रिया अदा किया. सचिन ने हाल ही में एक ट्वीटर पर एक वीडियो शेयर किया है जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा कि भाई जैसा कोई दोस्त नहीं.

MISS INDIA रह चुकी हैं बाबूराव गणपतराव आप्टे की WIFE..

अभी हाल ही में देखा जाए तो जम्मू कश्मीर में हालात बद से बदतर होते जा रहे है व पूर्व में इस मामले में हम देख चुके है की किस प्रकार से पूर्व में आर्मी जीप से कश्मीरी युवक को बांधकर घुमाए जाने का मामला भी काफी सुर्खियों में रहा है. तथा इस मामले में पूर्व में परेश रावल ने भी अपने एक बयान के तहत जबरदस्त हवा दी थी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -