बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरे
बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरे
Share:

नाम लेने से ही भड़क गयी आलिया भट्ट

हर कोई चाहता है की उसका भी खूब नाम हो, वह जहाँ भी जाए लाखो लोग उनके दीवाने हो जाए. ऐसा कई लोग चाहते है. और इनमे अधिकतर वे ही लोग शामिल होते है अभी तक फेन्स के प्यार के प्यासे है. वार्ना आजकल कई ऐसे सेलिब्रिटी है.

राधे माँ भक्त अब बन जायेंगे उनके फेन्स क्योकि उनकी फिल्म की शूटिंग हो गयी शुरू

बिग बॉस से सुर्ख़ियों में आये स्वामी ओम आजकल अपनी बोल्ड और पोर्न वीडियो के कारन खूब सुर्ख़ियों में है. कभी बाबा होने का ढोंग करने वाले इस पाखंडी कलाकार ने हाल ही में अपने एडल्ट वीडियो जारी किये है. वैसे भारत में ऐसे लोगो की कोई कमी नहीं है. 

आपके लिए काफी दिलचस्प होगी अनीस बज्मी और सलमान की अनवन में ऋतिक की इंट्री

अनीस बज्मी की अधिकतर फिल्मे आपको जरूर पसंद होगी. वे फुल मसाला फिल्मे बनाते है जो हर वर्ग के लोगो के दिलो को छूती है. उन्होंने सलमान खान के साथ नो इंट्री और रेडी जैसी सुपरहिट फिल्मे दी है. ऐसे में सलमान का उनसे नाराज होना फेन्स के लिए मायूसी का ही विषय है.

बाहुबली की अगली फिल्म में नजर आएगी यह खूबसूरत एक्ट्रेस

इन दिनों बाहुबली अपने प्रदर्शन के कारण पूरी दुनिया में एक जाना पहचानी फिल्म बन गयी है. और होगी भी क्यों नहीं. इस फिल्म के लिए बाहुबली यानी प्रभास ने पुरे पांच साल दिए है. और आज उनकी और बाहुबली की पूरी टीम की मेहनत 10000 से भी अधिक पर्दो पर रंग विखेर रही है. 

सीमेंट कम्पनी के गार्ड को सलमान इसलिए कराएंगे अबू धाबी में शॉपिंग

सलमान खान इन दिनों अपनी अगले साल आने वाली फिल्म टाइगर ज़िंदा है की शूटिंग में व्यस्त है. तथा इस फिल्म कि शूटिंग के लिए वे इस समय कटरीना के साथ अबू धाबी में है. हाल ही में खबरे आयी है कि जिस सीमेंट फैक्ट्री में सलमान खान अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे है वहाँ के सिक्योरिटी गार्ड को वे फ्री शॉपिंग कराएंगे. 

मोनिका बेदी एक बार फिर करेगी अपनी खूबसूरती से आपको कायल​

मोनिका बेदी एक बार फिर एक्टिंग में वापसी कर रही है. और इस बार कोई हिंदी या पंजाबी फिल्म में नहीं बल्कि इस बार वे टीवी सीरियल में नजर आने वाली है. जी हाँ जल्द ही टीवी लाइफ ओके पर एक शानदार सीरियल प्रसारित होने वाला है.

बिपाशा के मियां हमे बावले रूप में नजर आए...

देखा जाए तो अभिनेता करण सिंह ग्रोवर के साथ वैवाहिक बंधन में बंधे एक वर्ष पूरे कर चुकीं बॉलीवुड की बंगाली बाला अभिनेत्री बिपाशा बसु का कहना है कि उनके पति करण में वो सब है जो वह अपने जीवनसाथी में चाहती थीं और दोनों दो जिस्म व एक जान हैं.

फेसबुक ऑफिस पर चहकते नजर आई कंगना....

खूबसूरत एक्ट्रेस कंगना रनौत मंगलवार को मुंबई स्थित फेसबुक ऑफिस के बाहर नजर आईं. जी हाँ वैसे भी देखा जाए तो बॉलीवुड की यह मस्तमौला मोहतरमा जिनकी आगामी फिल्म सिमरन का टीजर भी रिलीज हो गया है. फिल्म के इस एक मिनिट के टीजर में हमे अभिनेत्री कंगना रनौत का एक धमाकेदार और मस्तमौला अंदाज दिखाई दे रहा है.

देखिये बिकिनी में सारा का लवली-लवली फेस...

जी हाँ, जनाब यह तो सभी को पता ही है कि, बॉलीवुड के चर्चित अभिनेताओ में शुमार अभिनेता सैफ अली खान जो की अभी नए-नए पिता बने है व उनकी बेगम करीना ने नन्हे तैमूर को जन्म दिया है. अब बात करते है सैफ अली खान की चंचल बेटी सारा अली खान के बारे में जी हाँ, वैसे यह तो सभी को पता ही है की सैफ की बेटी सारा अली खान जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. 

पैसा कमाना कबाली का उद्देश्य नहीं...

साऊथ के साथ ही साथ बॉलीवुड के भी शहंशाह रजनीकांत के बारे में जो के अभी तो अपने चाहने वालो के साथ  में समय  व्यतीत कर रहे है. जी हाँ, 4 दिनों तक चेन्नई में रजनीकांत अपने फैन्स से मिल रहे है. आपको बता दे कि रजनीकांत 8 साल के लंबे ब्रेक के बाद अपने फैन्स से मिल रहे है. सुबह से ही उनके घर पर फैन्स की लम्बी लाइन लग गई थी.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -