बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरे
बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरे
Share:

ब्यूटीफुल श्रीदेवी का साड़ी का पल्लू संभालने के लिए एक अन्य स्टाफ

बॉलीवुड की हवा हवाई गर्ल के नाम से मशहूर श्रीदेवी जो की अभी तो फिल्मो में हमे कम ही नजर आ रही है. वैसे भी अभी कुछ समय पहले हमे उनकी एक फिल्म भी देखने को मिली थी जिसका नाम था 'इंगलिश विंगलिश’ फिल्म में अपनी शानदार एक्टिंग के जरिए दर्शकों का दिल जीत लिया था.

फिर से चहलकदमी करते नजर आए शाहिद-मीरा...​

बॉलीवुड के मस्तमौला व चॉकलेटी अभिनेता शाहिद कपूर एक क्यूट बच्ची मिशा के पिता है और हमेशा जब भी समय मिलता है अपनी इस प्यारी बच्ची के साथ में तस्वीर जरूर शेयर करते है. वह उनकी पत्नी मीरा राजपूत भी अपनी बच्ची के साथ अपने प्यारे प्यारे पलो को कैमरे में कैद करना नहीं भूलते.

देवदास’ को एक बार फिर कान्स में पेश करेंगी ऐश्वर्या...

बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा एक्ट्रेस और पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय बच्चन के क्या कहने है. वैसे भी अभिनेत्री ऐश्वर्या रॉय बच्चन की खूबसूरती से दुनिया परिचित है. उन्हें दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाओ में शामिल किया जाता है.

'लंगड़ा त्यागी' बनेगा 'डॉक्टर' बाबू...

अभी हाल ही में हमे अभिनेता सैफ अली खान के बारे में पता चला था की वह अपनी आगामी फिल्म 'शेफ' के लिए तेजी से मेहनत कर रहे है व इस फिल्म के बारे में हमे यह भी पता चला है कि, सैफ की अपकमिंग फिल्म ‘शेफ’ में करीना कपूर कैमियो रोल में हैं और उसी की शूटिंग के लिए ये दोनों पूर्व में लंदन रवाना भी हुए थे.

'टाइगर..' सलमान का नजर आया गुस्सैल LOOK

बॉलीवुड का एक हसीन व खूबसूरत चेहरा कैटरीना कैफ जो के अभी तो फ़िलहाल सलमान संग मस्ती कर रही है यानि अपनी फिल्म 'टाइगर जिन्दा है' की शूटिंग में व्यस्त है. साथ ही इन दोनों की जोड़ी बॉलीवुड मे सबसे ज्यादा पसंदीदा जोड़ी मानी जाती है. यह भी बता दे कि कैटरीना के पसंदीदा स्टार भी सलमान खान ही है.

‘मोहम्मद और उर्वशी’ को प्रतिष्ठित दादासाहेब फाल्के पुरस्कार से नवाजा गया...

बॉलीवुड के दिग्गज फिल्ममेकरों में शुमार हम बात कर रहे है फिल्मकार विवेक अग्निहोत्री के बारे जिनके बारे में पता चला है की उनकी पहली शॉर्ट फिल्म ‘मोहम्मद और उर्वशी’ को प्रतिष्ठित दादासाहेब फाल्के पुरस्कार से नवाजा गया है.

'ट्यूबलाइट' में शाहरुख पर सलमान के बोल...

बॉलीवुड के चर्चित निर्देशकों में शुमार हम बात कर रहे है कबीर खान के बारे में जी हाँ उनके निर्देशन में बनकर तैयार हुई फिल्म 'ट्यूबलाइट' जिसमे हमे अभिनेता सलमान खान नजर आने वाले है साथ ही नजर आएँगे उनके ब्रो यानि कि सोहेल खान जी हाँ इस फिल्म में दोनों ही भाई का जबरदस्त रोल हमे देखने को मिलने वाला है जो के हम सभी को रुला देगा.

मदर्स डे' पर बॉलीवुड सितारों ने भी एक स्वर में कहा, I LOVE YOU MOM

बॉलीवुड भी मदर्स डे पर मस्त है आलिया क्या तापसी क्या हर कोई अपनी अपनी माँ को आज के दिन बहुत ज्यादा प्यार व दुलार कर रहे है देखा जाए तो जनाब माँ के लिए कोई आज ही का दिन ही खास नहीं है बल्कि हर दिन उन्ही का ही है. बॉलीवुड के सितारे भी मदर्स डे पर अपनी अपनी माँ के लिए कुछ न कुछ कहते हुए नजर आ रहे है आइये जानते है आखिरकार बॉलीवुड के यह सितारे अपनी प्यारी माँ के लिए क्या कह रहे है.   

यह है 'दंगल गर्ल' फातिमा का 'दीवाना मस्ताना'

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान साल में सिर्फ एक ही फिल्म करते है लेकिन दर्शको के दिलो में ऐसी छाप छोड़ जाते है जो कई सालो तक नहीं छूटती. आखरी बार दंगल में नजर आए आमिर खान इन दिनों उनकी आने वाली फिल्म ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान की तैयारियों में व्यस्त है. बता दे की इस फिल्म में उनके साथ दंगल एक्ट्रेस फातिमा भी नजर आएगी.

जब DRAWING पर भी खूबसूरती से उकेरे गए बाहुबली प्रभास...WATCH VIDEO

दिग्गज निर्देशक एसएस राजामौली के दमदार निर्देशन में बनी फिल्म 'बाहुबली2' जो अपने 1000 करोड़ के भारी भरकम लक्ष्य के बाद अब आगे 1500 करोड़ के टारगेट की और बढ़ी चली जा रही है. फिल्म में हमे बाहुबली प्रभास का भी दमदार बलवान शरीर नजर आ रहा है जिसके लिए उन्होंने काफी तगड़ी मेहनत की है.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -