बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरे
बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरे
Share:

हमारे पूरे परिवार का स्टाइल है अलग : अनिल

बॉलीवुड के लखन अभिनेता अनिल कपूर बॉलीवुड के उन फिट एक्ट्रेस की श्रेणी में शुमार है जो उम्र के इस पड़ाव पर भी अपने आपको मेंटेन किये हुए है. जहाँ अनिल अपने फैशन के साथ में बदलाव करते रहते है वही उनका मानना है कि उनके परिवार के हर सदस्य का फैशन सेन्स एक दूसरे से पूरी तरह अलग है.

आइफा में परफॉर्म करने को लेकर उत्साहित है दिलजीत

बॉलीवुड में उड़ता पंजाब जैसी सुपरहिट फिल्म से अपने अभिनय करियर की शुरिआत करने वाले बॉलीवुड अभिनेता दिलजीत दोसांज इन दिनों काफी उत्साहित है. 

बाहुबली के लेखक ने दी बाहुबली 3 की जानकरी

बॉलीवुड की सब बड़ी फिल्म बन चुकी बाहुबली 2 को लेकर बीते दिनों खबर थी की इस फिल्म के दो भाग के बाद अब इस फिल्म का तीसरा भाग भी जल्द रिलीज होगा. लेकिन अब फिल्म के लेखक और निर्देशक एस एस राजामौली के पिता के.वी. विजेंद्र प्रसाद ने इन सारी अटकलों पर पूरी तरह से विराम लगा दिया है.

तो शुरू हुई अजय की अगली फिल्म, काजोल ने किया महूरत​

बॉलीवुड अभिनेता काजोल आखरी बार फिल्म दिलवाले में शाहरुख़ खान के साथ में नजर आई थी. लेकिन बीते कुछ समय से उन्होंने अपना रोल पूरी तरह बदल दिया है. वे अब एक निर्माता के तौर पर अपने प्रोडक्शन हाउस को बढ़ाने में लगी है.

सलमान की ट्यूबलाइट की ये तस्वीरें बढ़ाएंगी फिल्म के प्रति आपकी उत्सुकता

बॉलीवुड के दबगं अभिनेता सलामन खान की फिल्म ट्यूबलाइट का टीजर रिलीज हो चूका है जिसे सलमान खान के फेन्स ने सर आँखों पर लेते हुए काफी पसंद भी किया. ऐसे में अब फिल्म से जुडी हम कुछ खास तस्वीरें लेकर आये है जो बता देंगे की यह एक बेहतरन फिल्म है और इसमें दिखाए गए सीन्स काफी बेहतरीन है. 

अर्जुन कपूर से रिलेशन को लेकर मलाइका का बयान

बॉलीवुड के सुपरमैन और सलमान के फैन अर्जुन कपूर की फिल्म हाल्फ गर्लफ्रेंड रिलीज होने वाली है. फिल्म के गाने पहले ही रिलीज हो चुके है. और ट्रेलर भी दर्शको द्वारा ख़ासा पसंद भी किया गया. 

फिर होगा अजूबा, ऋषि और अमिताभ आये साथ

बॉलीवुड में अपने ट्विटर बयानों के कारण सुर्खियों में रहने वाले ऋषि कपूर जल्द ही बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ में फिल्म करते हुए नजर आ सकते है. आपको बता दे कि यह काफी लम्बे समय बाद होने वाला है जब ऋषि कपूर और अमिताभ बच्चन एक साथ फिल्म में नजर आने वाले हो.

शाहिद की पत्नी मीरा ने लिया कानून अपने हाथो में,भरना पड़ा जुर्माना

शाहिद कपूर हाल ही में अपनी फेमिली के साथ डिनर करने गए थे और कार शाहिद की पत्नी मीरा चला रही थी तथा उन्होंने कार ऐसी जगह पार्क की जहाँ पार्क करना मना था. जी हाँ मीरा ने नो-पार्किंग जोन में अपनी कार पार्क कार दी. 

सोनू कर रहे है फतवा जारी करने वालो के खिलाफ कार्रवाही करने की तैयारी

सोनू निगम के वयान ने जहाँ पुरे हिन्दुस्तान ने खलवली मचा दी. वही अब सोनू निगम की फतवा जारी करने वाले लोगो के खिलाफ कारवाही करने की तैयारी भी खूब सुर्ख़ियों में छा रही है. हम आपको बता दे कि सोनू निगम हाल ही में एक कार्यक्रम में शामिल हुए.

'बाहुबली 2' की अभिनेत्री तमन्ना है राजामौली से भयंकर नाराज

एसएस राजमौली की फिल्म 'बाहुबली2' ने अब अपना 1000 करोड़ रूपये का भव्य रिकार्ड को भी पार कर लिया है. जी हाँ, बता दे कि बॉक्स ऑफिस पर लगातार रोज नए रिकॉर्ड तोड़ रही एसएस राजामौली की फिल्म 'बाहुबली 2' ने कमाई का एक नया इतिहास रच दिया है.

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -