'बाहुबली 2' की अभिनेत्री तमन्ना है राजामौली से भयंकर नाराज
'बाहुबली 2' की अभिनेत्री तमन्ना है राजामौली से भयंकर नाराज
Share:

एसएस राजमौली की फिल्म 'बाहुबली2' ने अब अपना 1000 करोड़ रूपये का भव्य रिकार्ड को भी पार कर लिया है. जी हाँ, बता दे कि बॉक्स ऑफिस पर लगातार रोज नए रिकॉर्ड तोड़ रही एसएस राजामौली की फिल्म 'बाहुबली 2' ने कमाई का एक नया इतिहास रच दिया है. बाहुबली भारत की पहली फिल्म बन गई है जिसने दुनिया भर में 1000 करोड़ की कमाई की है.

इस बात की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने ट्वीट करके दी. फिल्म का हिंदी वर्जन भी बंपर कमाई को अंजाम दे रहा है. अब सुनने में आया है की फिल्म में हमे नजर आ रही अभिनेत्री तमन्ना भाटिया फिल्म के निर्देशक एसएस राजामौली से नाराज चल रही है. जी हाँ, 'बाहुबली' के डायरेक्टर एसएस राजामौली ने तमन्ना के कई सीन्स फिल्म से काट दिए हैं.

तमन्ना इस बात से बिल्कुल भी खुश नहीं हैं. कहा जा रहा है कि राजामौली विजुअल इफैक्ट्स से ज्यादा खुश नहीं थे इसलिए उन्होंने कुछ सीन्स काट दिए और उन ज्यादातर सीन्स का हिस्सा तमन्ना थीं. रिपोर्ट्स यह भी बताती हैं कि तमन्ना ने फिल्म में अपने रोल के लिए घुड़सवारी और मार्शल आर्ट्स की ट्रेनिंग भी ली थी. तमन्ना ने यह कहा भी था कि उनका फिल्म में अहम रोल है. लेकिन फिल्म देखने के बाद उन्हें बहुत बुरा लगा है. 

अब 'बाहुबली2' v/s 'दंगल' की होगी टक्कर...

'बाहुबली2' बड़े पर्दे के बाद छोटे पर्दे पर भी धूम मचाएगी



     

 
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -