बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरों का ब्लास्ट
बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरों का ब्लास्ट
Share:

ऋषि अंकल की बातें सही है, आयुष्मान खुराना

बॉलीवुड के दिग्गज व सदाबहार अभिनेता विनोद खन्ना का निधन 70 साल की उम्र में गुरूवार को हो गया था. उनका निधन कैंसर के कारण हुआ था. उनकी शवयात्रा में बॉलीवुड के कई बड़े स्टार पहुंचे, जिनमे अमिताभ बच्चन, ऋषि कपूर, गुलजार,सुभाष घई और रणधीर कपूर शामिल थे.

दाऊद की बहन हसीना.. पर संकट के बादल

बॉलीवुड की 'हाफ गर्लफ्रेंड' मोहतरमा हम बात  कर रहे है खूबसूरत मोहतरमा श्रद्धा कपूर के बारे में तथा बता दे कि अभिनेत्री श्रद्धा कपूर जो के इन दिनों लगातार अपनी फिल्मो में व्यस्त चल रही है.

धक-धक गर्ल माधुरी ने विनोद खन्ना को किया याद

अभिनेता विनोद खन्ना जो के आज हमारे बिच नहीं रहे है. उनके साथ में फिल्मे कर चुकी अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने भी उनके जाने पर दुःख व्यक्त करते हुआ दोहराया है कि, ”विनोद जी बहुत ही बेहतरीन कलाकार थे. वो श्रेष्ठतम‌ अभिनेताओं में से एक थे.

आजकल की फिल्मों में सांस्कृतिक प्रभाव नहीं है, आशा पारेख​

अभी हाल ही में जिस प्रकार से बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने बॉलीवुड के गुजरे जमाने की खूबसूरत अभिनेत्री आशा पारेख की जीवनी ‘दि हिट गर्ल’ के विमोचन के मौके पर भी हमे नजर आए थे. 

पड़ोसन के प्यार में लट्टू हुआ 'गट्टू'

देखा जाए तो अभी हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव की फिल्म बहन होगी तेरी का नया ट्रेलर रिलीज किया गया है. यह फिल्म काफी मजेदार सी लगती है. फिल्म का ट्रेलर देखकर आप इस बात का अंदाजा लगा लेंगे कि यह फिल्म कितनी शानदार है. 

इस वक्त जिस आनंद का अनुभव मैं कर रहा हूं उसे शब्दों में बयां नहीं कर सकता, अक्षय

देखा जाए तो जनाब आज बॉलीवुड के रुस्तम व खिलाड़ियों के खिलाडी एक्टर अक्षय कुमार के लिए यह गौरव का क्षण है कि भारत के राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के हाथों राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार के तहत अक्षय कुमार व सोनम कपूर को सम्मानित किया गया है. 

हम दो जिस्म एक जान है...

टीवी के दमदार व मंझे हुए अभिनेता करण सिंह ग्रोवर के साथ वैवाहिक बंधन में बंधे एक वर्ष पूरे कर चुकीं बॉलीवुड की बंगाली बाला अभिनेत्री बिपाशा बसु का कहना है कि उनके पति करण में वो सब है जो वह अपने जीवनसाथी में चाहती थीं और दोनों दो जिस्म व एक जान हैं.

सनी लियोनी संग सहवाग की हॉटी नॉटी मस्ती....

देखा जाए तो हॉट सनी लियोनी अब फिल्मो के बाद आपीएल10 में भी अपनी मदमस्त छठा को बिखेर रही है. जी हाँ बता दे कि, अभी कुछ समय पहले ही बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी ने अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर अपलोड की है जिनमे वे झूला झूलती हुई नजर आई है.  

इंस्टाग्राम पर फिर से लगाई इस हॉट मोहतरमा ने अपने जिस्म की आग....

इंडियन सिंगर, एक्ट्रेस, एंकर व एक खूबसूरत मॉडल्स में गिने जाने वाली अभिनेत्री शिबानी दांडेकर के बारे में तो जनाब बता दे कि, अभिनेत्रियों में शुमार हम बात कर रहे है मॉडल व सिंगर तथा ऐक्ट्रेस शिबानी दांडेकर के बारे में जो के अभी तो फ़िलहाल अपनी एक ताजा तरीन तस्वीरों के चलते आजकल सुर्खियों में चल रही है.

मेट गाला में ऐसे भी खुल्ल्म-खुल्ले नजारे देखने को मिले...

बॉलीवुड की चकाचक देसी गर्ल हम बात कर रहे है अभीनेत्री प्रियंका चोपड़ा के बारे में जो के अभी तो फ़िलहाल बॉलीवुड के साथ ही साथ हॉलीवुड की भी फिल्मो के निर्माण में खासा व्यस्त है. तथा अभी कुछ समय पहले ही प्रियंका ने मेट गाला 2017 के इवेंट में ऐसी ड्रेस पहनी की वह सोशलमीडिया पर जमकर ट्रोल हो रही है.

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -