पड़ोसन के प्यार में लट्टू हुआ 'गट्टू'
पड़ोसन के प्यार में लट्टू हुआ 'गट्टू'
Share:

देखा जाए तो अभी हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव की फिल्म बहन होगी तेरी का नया ट्रेलर रिलीज किया गया है. यह फिल्म काफी मजेदार सी लगती है. फिल्म का ट्रेलर देखकर आप इस बात का अंदाजा लगा लेंगे कि यह फिल्म कितनी शानदार है. दरअसल फिल्म के ट्रेलर में एक डायलॉग कहा गया है कि लोग कहते हैं कि मोहल्ले की बहन लडकियां मां बहन होती है, लेकिन दुनिया में एक लौंडा बता दो जिसने लड़की को देख के कहा हो- क्या लड़की है यार,काश ये मेरी बहन होती.

अक्‍सर लड़की की बिना जानकारी के ही उसके प्‍यार की कसमें खाने वाले लड़के एक दूसरे से यही कहते दिखते हैं, 'बहन होगी तेरी' लेकिन अक्‍सर बोले जाने वाला यह डायलोग अब राजकुमार राव और श्रुति हासन की आने वाली फिल्‍म का नाम है. इस फिल्‍म का ट्रेलर आ रिलीज किया गया है. 

और ट्रेलर से ही साफ है कि फिल्‍म के मजेदार कॉमेडी है जिसमें गट्टू यानी राजकुमार राव अपने ही पड़ोस में रहने वाली बिन्‍नी यानी श्रुति हासन से प्‍यार करते हैं. 2 मिनट और 46 सैकेंड के इस ट्रेलर में मोहल्ले वाला रोमांस दिखाया गया है. फिल्‍म 'ट्रैप्‍ड' में काफी संजीदा किरदार में नजर आने वाले राजकुमार राव इस फिल्‍म में फनी अंदाज में नजर आ रहे हैं.  

बर्थडे हंसल मेहता का लेकिन छा गए राजकुमार राव

मोहल्ले के प्यार को याद दिलाएगा बहन होगी तेरी का ट्रेलर

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -