आजकल की फिल्मों में सांस्कृतिक प्रभाव नहीं है, आशा पारेख

अभी हाल ही में जिस प्रकार से बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने बॉलीवुड के गुजरे जमाने की खूबसूरत अभिनेत्री आशा पारेख की जीवनी ‘दि हिट गर्ल’ के विमोचन के मौके पर भी हमे नजर आए थे. इस दौरान हमे वहां पर सलमान खान के अलावा और भी बहुत सी दिग्गज दिग्गज हस्तियां नजर आई जिसमे है अभिनेता जितेंद्र, हैलन, धर्मेंद्र, वहीदा रहमान शरीक हुए थे.

ऐसे में हमारे बॉलीवुड के सुल्तान यानि सलमान खान ने भी कुछ कहा था, अभिनेता सलमान ने कहा, ‘‘वहीदा आंटी और हम एक ही परिसर में रहते थे. तथा अभी हाल ही के अपने एक ताजा बयान में अभिनेत्री आशा पारेख ने आजकल की फिल्मो के बारे में दोहराया कि, हिंदी फिल्में भारतीय संस्कृति से कट गयी हैं.

‘कटी पतंग’, ‘आया सावन झूम के’ और ‘कारवां’ जैसी मशहूर फिल्मों में काम कर चुकीं अभिनेत्री ने कहा कि आजकल की फिल्मों में गाने और नृत्य में पुरानी फिल्मों की तरह सांस्कृतिक प्रभाव नहीं है. आशा ने कहा, ''दुख की बात है कि हमारा काफी पश्चिमीकरण हो गया है.'' हिंदी फिल्में भारतीय संस्कृति से कट गयी हैं. यहां तक कि बॉलीवुड के नृत्य में भी हमारे भारतीय नृत्य की छाप नहीं है. यह खत्म होता जा रहा है जो दुखद है.’’

शहीद जवान के भाई की मांग, हमारी सेना भी पाकिस्तानियों के सिर काटकर लाए

यंग जनरेशन पर ऋषि कपूर का गुस्सा जायज है, आशा पारेख

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -