बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरे
बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरे
Share:

हथियार लाइसेंस मामले में सोहा अली खान पर एफआईआर दर्ज करने के आदेश.

अभिनेता सैफ अली खान की छोटी बहन सोहा अली खान के यहाँ भी एक नन्हा मेहमान आने वाला है. खबर है कि मंसूर अली खान और शर्मीला टैगोर की बेटी सोहा अली खान इस समय प्रेग्नेंट है.

'दबंग3' में सलमान की गर्लफ्रेंड

बॉलीवुड के सुल्तान हम बात कर रहे है अभिनेता सलमान खान के बारे में जो के देखा जाए तो इन दिनों अपनी फिल्म ट्यूबलाइट की शूटिंग में व्यस्त है. फिल्म इसी साल ईद पर रिलीज होगी. फिल्म का निर्देशन कबीर खान कर रहे है. 

एक बार फिर से गुदगुदाने आएगा हम पांच

साला 1990 का लोकप्रिय कॉमेडी धारावाहिक ‘हम पांच’ छोटे पर्दे पर एक बार फिर नए अवतार में वापस आएगा. खबर है कि यह धारावाहिक बिग मैजिक पर आएगा, इसका नाम ‘हम पांच फिर से रखा गया है.ऐस्सेल विजन प्राइवेट लिमिटेड द्वारा ‘हम पांच फिर से’ को पेश किया जा रहा है.

अचानक प्रकट होकर भगवान ने भी कहा, 'बाहुबली-2' भारतीय सिनेमा का गौरव...

बॉलीवुड की भव्य फिल्म 'बाहुबली-2' जो के सिनेमाघरों में रिलीज हो गई. देखा जाए तो एसएस राजामौली की यह फिल्म बजट के हिसाब से काफी भव्य भी है. फिल्म का निर्देशन एस एस राजामौली ने किया है. 

'बाहुबली2' की जबरदस्त आंधी से 'दंगल' व 'सुल्तान' हुई धराशाही

कटप्पा व बाहुबली का सस्पैंस अब जो के समाप्त हो गया है. जी हाँ, आखिरकार 22 महीने बाद अब लोगों को इसका जवाब भी मिल गया कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा...? इसमें राजमाता शिवगामी का रोल था. मूवी में इसका कारण डिटेल में बताया गया है. 

क्या काजोल ने सच में बीफ़ खाया, देखे वीडियो.....

बॉलीवुड की डीडीएलजे गर्ल हम बात कर रहे है अभिनेत्री काजोल के बारे में जो के पहले भी करण जौहर के चलते अपने विवादों के कारण भी सुर्खियों में रह चुकी है. जी हाँ, वैसे भी फिल्ममेकर करन जौहर व काजोल के बीच में आई कड़वाहट के बारे में तो आप जानते ही है. 

चोरी-चोरी चुपके-चुपके जब दबे पांव मुंह छुपाते ब्वॉयफ्रेंड संग नजर आई नरगिस फाखरी​

अभिनेत्री नरगिस फाखरी जिनके चर्चे तो आजकल आम हो चले है वैसे आए दिन हमे नरगिस फाखरी अपनी मदमस्त अदाओ के चलते नजर आती ही रही है. बता दे की अभिनेत्री नरगिस का नाम उदय चोपड़ा के साथ में भी हमे सुनने को मिल चूका है फिर बाद में इन दोनों के ही बारे में यह पता चला था.

'ट्यबलाइट' के नए पोस्टर में अपने नन्हें को-स्टार के साथ सलमान खान...

बॉलीवुड के दमदार अभिनेताओं में शुमार हम बात कर रहे है अभिनेता सलमान खान के बारे में जो के अभी तो अपनी एक फिल्म है 'ट्यबलाइट' के चलते आजकल सुर्खियों में चल रहे है. इस फिल्म में हमे सलमान खान के भाई सोहेल खान भी नजर आने वाले है. 

विनोद खन्ना के बेटे राहुल ने इमोशनल कर देने वाली फोटो शेयर की...​

देखा जाए तो अपने पिता विनोद खन्ना के निधन के बाद काफी समय से गुमनाम चल रहे अक्षय खन्ना भी अपनी माँ संग नजर आए थे. जी हाँ, देखा जाए तो अपने जमाने के दिग्गज फिल्म अभिनेता विनोद खन्ना का मुंबई के एक अस्पताल में निधन हो गया था. 

अनुष्का का चकाचक GLAM जो कर दे अच्छे अच्छो को FAIL

फिल्लौरी की मस्त मोहतरमा अजी जनाब हम बात कर रहे है अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के बारे में तथा बता दे की आज हमारी बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा अनुष्का शर्मा का जन्मदिन है. जी हाँ अनुष्का शर्मा जिनका जन्म 1 मई 1988 को उत्तरप्रदेश में हुआ था. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -