'बाहुबली2' की जबरदस्त आंधी से 'दंगल' व 'सुल्तान' हुई धराशाही
'बाहुबली2' की जबरदस्त आंधी से 'दंगल' व 'सुल्तान' हुई धराशाही
Share:

कटप्पा व बाहुबली का सस्पैंस अब जो के समाप्त हो गया है. जी हाँ, आखिरकार 22 महीने बाद अब लोगों को इसका जवाब भी मिल गया कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा...? इसमें राजमाता शिवगामी का रोल था. मूवी में इसका कारण डिटेल में बताया गया है. इस जवाब को सीक्रेट रखने के लिए मूवी से जुड़े 150 लोगों से बॉन्ड भरवाए गए थे तथा इन 150 क्रू-मेंबर्स से बॉन्ड भरवाकर गोपनीयता की शपथ भी दिलवाई गई थी.' जब कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा वाले सवाल का जवाब शूट किया जाना था.

अब बात कर ली जाए फिल्म के कलेक्शन के बारे में तो जनाब जवाब सुनकर आप के भी पैरों तले से कही जमीन ही न खिसक जाए. जी हाँ, पता चला है कि, साऊथ के निर्देशक एसएस राजामौली की इस भव्य फिल्म ने पहले दिन वर्ल्डवाइड ग्रॉस 201 करोड़ की कमाई की थी तो वही अब पता चला है की फिल्म ने अपने तीन दिन के अंतराल में ही 450 करोड़ रूपये कमा चुकी है.

बाहुबली 2 से धमाकेदार कलेक्शन्स की उम्मीद थी. इसके साथ ही निर्देशक एसएस राजामौली की तरीफ़ों की बाढ़ सी आई है. फिल्म ने सलमान खान की 'सुल्तान' और आमिर खान की 'दंगल' को भी पीछे छोड़ दिया है. 'सुल्तान' ने पहले सप्ताहांत में 105.33 करोड़ रुपये की कमाई की थी, वहीं 'दंगल' ने 107.01 करोड़ रुपये कमाए थे.इस हिसाब से बाहुबली कही आगे निकल गई है.   

निहारिये बाहुबली के बाल नटखट रूप को....

बाहुबली को मारने वाला सीन, कागज व थर्माकोल की थी थीम...देखे फोटोज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -