बॉलीवुड की 10 धमाकेदार खबरे
बॉलीवुड की 10 धमाकेदार खबरे
Share:

मेरा पहला प्यार "मधुबाला"

इतवार का दिन और मधुबाला की फ़िल्म' अगर देखने को मिल जाये तो क्या कहने.वेसे तो "मेरा पहला प्यार थी मधुबाला". अब आप सोच रहे होंगे की कहा मैं 90 के दशक मे पेदा हुआ 23 साल का लडका..

‘सारे जहां से अच्छा’ नहीं ‘सैल्यूट’ होगा आमिर खान की फिल्म का नाम​ 

आमिर के बारे में यह भी पता चला है कि, बॉलीवुड स्टार आमिर खान राकेश शर्मा की जिस बायोपिक में काम करने जा रहे हैं उसका नाम ‘सारे जहां से अच्छा’ रखे जाने..

'बाहुबली2' के बाद फिर से प्रभास का नया अवतार हमे देखने को मिलेगा...

बॉलीवुड के साथ ही साथ साऊथ का हमारा बाहुबली यानि की अभिनेता प्रभास एक बार फिर से सुर्खियों में चल रहे है जी हाँ प्रभास जो की अभी तो अपनी फिल्म बाहुबली2 के चलते...

जब रवीना के पैरों में गिरकर जोर जोर से रोया उनका फैन....Watch Pics

बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा अभिनेत्री रवीना टँडन के जिन्होंने बॉलीवुड की अनगिनत सफलतम फिल्मो में अपने दमदार अभिनय की छाप को छोड़ा है. अब एक बार फिर से हमे रवीना टँडन के बारे.. 

ऋतिक-सुजैन, अमिताभ-जया जब लिपलॉक करते दिखे ये स्टार्स...

अरे जनाब वैलेंटाइन वीक का खुमार अब अपने चरम पर है अपने प्रिय को गुलाब का फूल देकर शुरु हुआ प्रेम सप्ताह में फिर प्यार के इजहार हुआ चॉकलेट और टेडी डे पर प्यारा सा उपहार दिया तो जनाब अब बारी..

'काबिल' के नेत्रहीन ऋतिक ने भी भारतीय ब्लाइंड टीम को दी बधाई..

अभिनेता ऋतिक रोशन की फिल्म 'काबिल' जो कि, अभी भी बॉक्स ऑफिस पर पर अपना जलवा कायम हुए है अब काबिल भी कमाई के मामले में शाहरुख़ खान की फिल्म रईस को टक्कर देते...

भंसाली थप्पड़ कांड पर निहलानी ने कहा: 'मुझे भी रातों-रात भागना पड़ा था'​ 

संजय लीला भंसाली के थप्पड़ कांड की गूंज अभी भी सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (सेंसर बोर्ड) के चेयरमैन पहलाज निहलानी के कानो में गूंज रही है. मामले में वैसे भी सभी ने भंसाली..

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंडुलकर ने अनाउंस की अपनी फिल्म की रिलीज डेट..

भारतीय क्रिकेट टीम के भगवान कहे जाने वाले मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंडुलकर की लाइफ पर बेस्ड उनकी बायोग्राफिकल मूवी 'सचिन : अ बिलियन ड्रीम्स'...

नाम नहीं अब तैमूर की क्यूट तस्वीर हो रही है वायरल

बॉलीवुड में इस समय खान्स में सबसे ज्यादा चर्चा में है तो वो है तैमूर अली खान पटौदी. जिन की चर्चा ने सलमान, शाहरुख़, आमिर और यहाँ तक कि अपने पिता सैफ अली खान को तक पीछे..

Please : मीडिया मेरे 'प्रेमी' को लेकर सवाल न पूछे.

गाने के बोल 'तू प्रेमी, आहा, मैं प्रेमी, आहा' के संदर्भ में पत्रकारों ने आलिया से उनके बॉयफ्रेंड के बारे में सवाल पूछना शुरू कर दिया. इसके जवाब में आलिया ने पत्रकारों से कहा, 'मुझसे वादा कीजिए कि आप प्रेमी...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -