Happy Kiss Day : ऋतिक-सुजैन, अमिताभ-जया जब लिपलॉक करते दिखे ये स्टार्स...
Happy Kiss Day : ऋतिक-सुजैन, अमिताभ-जया जब लिपलॉक करते दिखे ये स्टार्स...
Share:

अरे जनाब वैलेंटाइन वीक का खुमार अब अपने चरम पर है अपने प्रिय को गुलाब का फूल देकर शुरु हुआ प्रेम सप्ताह में फिर प्यार के इजहार हुआ चॉकलेट और टेडी डे पर प्यारा सा उपहार दिया तो जनाब अब बारी है गले लगने की, किस करने की और होठों में जो बात दबाकर आप चले आ रहे हैं उसे कहने की यानि वैलेंटाइन डे मनाने की.

अपने इस लेख में हम बात करेंगें वैलेंटाइन वीक के बहुत ही खास दिन की जिसका सभी प्रेमी युगल बेसब्री से इंतजार करते हैं. जी हां किस डे उन्हीं खास दिनों में से एक है तो फिर भला हम इसमें बॉलीवुड के दिग्गज दिग्गज सितारों का नाम न ले तो भला ऐसा कैसे हो सकता है. आपको बता दे की सभी और वेलेंटाइन डे को मनाने की जबरदस्त तैयारी की जा रही है. आम इंसान की तरह सेलेब्स की जिंदगी में प्यार, इश्क और मोहब्बत की काफी अहमियत होती है. गले लगाकर या किस कर वे अपने प्यार का इजहार करते हैं. 13 फरवरी यानि किस डे के मौके पर हम आपको बताने जा रहे हैं उन सेलेब्स के बारे में जिन्होंने खुल्लमखुल्ला मीडिया की परवाह किए बिना अपने पार्टनर को किस किया. 

जब लिपलॉक करते दिखे ये स्टार्स...

>> ऋतिक रोशन और सुजैन खान
भले ही ऋतिक और सुजैन का तलाक हो गया हो, लेकिन जबa ये साथ थे। तब इन्होंने एक-दूसरे से रोमांस करने का कोई मौका नहीं छोड़ा। ऋतिक-सुजैन को कई बार पब्लिकली स्मूच करते हुए देखा गया है।
>> अमिताभ बच्चन और जया बच्चन: अमिताभ बच्चन और जया को अक्सर हाथ पकड़ते हुए देखा जाता है। लेकिन 2015 में हुए एक अवॉर्ड सेरेमनी में अमिताभ ने जया को किस कर, सबको चौंका दिया था। दोनों के बीच बैठे उनके बेटे अभिषेक भी पैरेंट्स को स्मूच करते देख हैरान हो गए थे।
>>आमिर-किरण का PDA भी जग-जाहिर है। दिसंबर, 2013 में टेलिकास्ट 'कॉफी विद करन सीजन 4' में जब किरण राव पहुंचीं तो इस अंदाज में आमिर ने उनका स्वागत किया था। कई इवेंट्स में भी जोड़ी को लिप-लॉक करते हुए देखा जा चुका है।
>>जुलाई 2016 में शादी की पहली सालगिरह पर शाहिद कपूर ने मीरा राजपूत को किस करते हुए फोटो शेयर की थी। कैप्शन में लिखा, "Happy first anniversary my love. @mira.kapoor you are my sunshine.''
>>भले ही अब अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा खान की राहें अलग हो गई हों। लेकिन कुछ सालों पहले एक प्रमोशनल इवेंट में अरबाज वाइफ मलाइका के साथ लिपलॉक करते दिखे थे।
>>कृष्णा अभिषेक और कश्मीराशाह ने अपनी लव-लाइफ मीडिया से कभी नहीं छिपाई है। कुछ सालों पहले एक पार्टी में कृष्णा अभिषेक ने वाइफ कश्मीरा शाह को स्मूच किया था।
>>पॉपुलर सिंगर मीका सिंह और विवादों का साथ हमेशा चोली-दामन का रहा है। साल 2006 में आइटम गर्ल राखी सावंत को उन्होंने अपने जन्मदिन के मौके पर केक काटने के बाद सरेआम स्मूच किया था, जिस पर अच्छा-खासा बवाल मचा था। राखी तो इस बात के लिए अदालत तक चली गयी थीं। काफी दिनों तक मामला मीडिया में छाया रहा था।
>>पिछले साल मई में 35वें बर्थडे के मौके पर सनी लियोनी ने पति डेनियल वेबर को स्मूच करते हुए फोटो शेयर की थी। कैप्शन में लिखा, "“Who said I don’t kiss on camera?!?!? Hehe (Smiley) @DanielWeber99”. Ahem!"
>>2015 में आई फिल्म 'मैं और चार्ल्स' के ट्रेलर लॉन्चिंग इवेंट में लीड स्टार्स रणदीप हुड्डा और ऋचा चड्ढा लिप-लॉक करते स्पॉट हुए थे।
>> फुटबॉल खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने जब फरवरी, 2012 में एक्ट्रेस बिपाशा बसु को सरेआम किस किया था, तब काफी विवाद हुआ था।

प्यार का त्यौहार वेलेंटाइन डे

Video : अलग अलग स्टेट की लड़कियों को ऐसे करे प्रोपोज़

Kiss Day : डिफरेंट Kiss Type से खुश करे अपने पार्टनर को

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -