सुबह की चाय के साथ में लीजिये बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरे
सुबह की चाय के साथ में लीजिये बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरे
Share:

फिल्म में विद्या ने 40 जोड़े कपड़े पहने वह भी बिना आयरन किये...

अपनी आगामी फिल्म बेगम जान में हमे अभिनेत्री विद्या बालन का कोठे वाली वेश्या का रूप नजर आने वाला है. फिल्म के लिए विद्या को काफी उम्मीद भी बंधी हुई है. अपनी इस आगामी फिल्म के लिए विद्या बालन आजकल एक खतरनाक काम को भी अंजाम दे रही है.

मंदिर में भी विद्या बालन के साथ हुई गंदी हरकत...

बॉलीवुड की डर्टी गर्ल विद्या बालन जो के अभी तो अपनी फिल्म 'बेगम जान' के चलते फिर से सुर्खियों में चल रही है. फिल्म बेगम जान में हमे अभिनेत्री विद्या बालन का कोठे वाली वेश्या का रूप नजर आने वाला है. 

बिना घर बसाए ही अपने ब्वॉयफ्रेंड संग इस 3 BHK अपार्टमेंट में रहेगी करिश्मा....

बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर भले ही इन दिनों बॉलीवुड से दुरी बनाये हुए है लेकिन अपने रिलेशन को लेकर वे हमेशा लाइमलाइट में रही है. अब एक बार फिर उन्ही से सम्बंधित एक बड़ी खबरे सामने आयी है. 

'सैराट' की अभिनेत्री हुई छेड़छाड़ की शिकार...

आपको मराठी सुपरहिट फिल्म 'सैराट' के बारे में तो पता ही होगा इस फिल्म में हमे रिंकू राजगुरु का भी मस्त अभिनय देखने को मिला था. पता चला है कि, 'सैराट' से रातोंरात स्टार बनी एक्ट्रेस रिंकू राजगुरु के साथ सोलापुर में एक छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. 

रजनीकांत की फिल्म के क्रू मेंबर्स ने फोटो जर्नलिस्ट के साथ की हाथापाई....देखे फोटो

देखा जाए तो अब तक की सभी रीजनल फिल्मो का रिकार्ड तोड़ते हुए अक्षय कुमार की पहली तमिल डेव्यू फिल्म ने रिलीज से पहले ही 110 करोड़ की कमाई कर एक नया रिकार्ड अपने नाम कर लिया है. 

'गोलमाल रिटर्न्स' को मिला नया साथी....देखे फोटोज

देखा जाए तो जनाब जब से गोलमाल फिल्म की शूटिंग शुरू हुई है तब से ही यह फिल्म सुर्खियों में बनी हुई है. जिसका कारण है की फिल्म के कलाकारों का लगातार सोशल मीडिया से जुड़ा होना. 

गोविन्दा पर टैक्स चोरी का आरोप, हुई 5 घंटे पूछताछ

आमतौर पर फिल्म अभिनेताओं और अभिनेत्रियों को समाज में आदर्श समझा जाता है.इन कलाकारों के क्रियाकलापों का प्रायः दर्शक अनुसरण करते हैं.इसीलिए विज्ञापनदाता इनसे अपने उत्पाद के लिए विज्ञापन करवाते हैं, ताकि लोग इनसे प्रेरणा लेकर उनका उत्पाद ख़रीदे. 

अब जो भी हो, भिखमंगों की तरह नहीं रानी की तरह मरूंगी...

बॉलीवुड की डर्टी गर्ल विद्या बालन जो के अभी तो अपनी फिल्म 'बेगम जान' के चलते फिर से सुर्खियों में चल रही है. फिल्म बेगम जान में हमे अभिनेत्री विद्या बालन का कोठे वाली वेश्या का रूप नजर आने वाला है. फिल्म के लिए विद्या को काफी उम्मीद भी बंधी हुई है.

दोहरे किरदार के लिए प्रभास ने की बहुत मेहतन

बाहुबली 2 आने वाले 28 अप्रैल को रिलीज होने वाली है ऐसे में फिल्म को लेकर इन दिनों बी टाउन में माहौल गर्म बना हुआ है. फिल्म के ट्रेलर को पहले ही रिलीज किया जा चूका है ऐसे में अब दर्शको को फिल्म का इंतजार है. लेकिन फिल्म से जुडी कुछ खास बाते सामने आई है.

'बाहुबली 2' में यह बाहुबली बॉडी बिल्डर भी....

'बाहुबली-2' फिल्म के ट्रेलर के बाद अब सभी को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार भी है. इस फिल्म में हमे अभिनेता प्रभास का भी एक बाहुबली वाला रूप देखने को मिलने वाला है. इसके लिए प्रभास का हमे डबल रूप देखने को मिलेगा फिल्म के लिए प्रभास पर 2010 के मिस्टर वर्ल्ड रह चुके बॉडी बिल्डर लक्ष्मण रेड्डी ने भी प्रभास पर खूब मेहनत की है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -