रजनीकांत की फिल्म के क्रू मेंबर्स ने फोटो जर्नलिस्ट के साथ की हाथापाई....देखे फोटो
रजनीकांत की फिल्म के क्रू मेंबर्स ने फोटो जर्नलिस्ट के साथ की हाथापाई....देखे फोटो
Share:

देखा जाए तो अब तक की सभी रीजनल फिल्मो का रिकार्ड तोड़ते हुए अक्षय कुमार की पहली तमिल डेव्यू फिल्म ने रिलीज से पहले ही 110 करोड़ की कमाई कर एक नया रिकार्ड अपने नाम कर लिया है. जी हाँ हम बात कर रहे है अक्षय कुमार की रजनीकांत व एमी जेक्सन स्टारर साइंस फिक्शन फिल्म 2.0 की. अब इस फिल्म के बारे में हमे कुछ पंगा सुनने को मिल रहा है.

जी हाँ, सुपरस्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 2.0 के क्रू मेंबर्स ने बुधवार को चेन्नै में दो फोटो जर्नलिस्ट से हाथापाई की जिसके बाद फिल्म के डायरेक्टर एस. शंकर ने इन फोटो जर्नलिस्ट से माफी मांगी. एक अंग्रेजी अखबार के लिए काम कर रहे रघुनाथन ने बताया, 'जब हमने सवाल किया कि व्यस्त घंटों में भी सड़कें जाम कर लोगों के लिए असुविधा पैदा करना क्या उचित है, इस पर टीम के दो सदस्यों ने हमारे खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया और हमें मारा-पीटा गया.'

गौरतलब है की वैसे भी इस फिल्म के सेटेलाइट अधिकार बेचे जा चुके है जिन्हें 110 करोड़ की कीमत मिली है. यह पहली बार हुआ है की कोई रीजनल फिल्म ने रिलीज से पहले इतनी कमाई कर ली है. हम आपको जानकारी दे दे की यह फिल्म रजनीकांत की पुरानी साइंस फिक्शन फिल्म 'एंथिरन' की सीक्वल फिल्म है जिसे हिंदी में रोबोट 2.0 के नाम से रिलीज किया जा रहा है. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -