बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरे
बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरे
Share:

तो इस बजह से प्रेम चोपड़ा को जोरदार थप्पड़ पड़ा था

प्रेम चोपड़ा....नाम तो सुना ही होगा. हिंदी फिल्मो के दीवाने प्रेम चोपड़ा को कैसे भूल सकते है. प्रेम चोपड़ा अपने ज़माने के सबसे रोमांटिक विलन हुआ करते थे. कई फिल्मो में उन्होंने रेप सीन भी किये है. 

क्या हुआ जब ट्विंकल के घर किसी ने पैंम्पर्स का बैग भेज दिया

ट्विंकल खन्ना इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म पैडमैन कि शूटिंग में व्यस्त है हालांकि ट्विंकल इस फिल्म में नजर नहीं आएगी लेकिन वे इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रही है. ट्विंकल खन्ना कि इस फिल्म का आधार महिलाओ का मासिकधर्म है. 

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस की खूबसूरती पर अंडरवर्ल्ड डॉन भी हो गए थे फ़िदा, भेजा था सेक्स का न्योता

बॉलीवुड में ऐसी कई हसीनाएं है जिन्होंने अपनी खूबसूरती और सेक्सी अदाओ से सभी को अपना दीवाना बना दिया. यहाँ तक की उनकी खूबसूरती के आगे अंडरवर्ल्ड डॉन तक ने अपने घुटने टेक दिए. 

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के खिलाफ कोर्ट ने जारी किया गैर जमानती वारंट

बॉलीवुड में 90 के दशक में सबसे हॉट और खूबसूरत ऐक्ट्रेस के नाम पर सिर्फ ममता कुलकर्णी का ही डंका बजता था हर कोई इनका दीवाना था. लेकिन अचानक ही ये बड़े परदे से गायब हो गयी और इनका नाम बड़े बड़े कारनामो से जुड़ गया. जिसमे ड्रग्स की स्मगलिंग जैसे काले धंधे भी शामिल है. 

दीपिका ने कुछ इस तरह अलग ही नदाज़ में दिया था रणवीर के साथ ब्रेकअप का हिंट

दीपिका पादुकोण भले ही इंटरनेशनल ऐक्ट्रेस बन गयी है.लेकिन लगता उनके प्रेम सम्बन्ध के मामले में उनकी किस्मत थोड़ी ख़राब है. भले ही इस बात कि पुष्टि नहीं हो पायी कि क्या रणवीर और दीपिका अलग हो गए है. 

 

क्या कपिल शर्मा अब फिर से कर पाएंगे अपने शो को हिट

वैसे इतने कठिन समय में भी अपने काम को जारी रखने के लिए कपिल तारीफ़ के काबिल है. लेकिन अपने दोस्तों के साथ गलत व्यवहार के कारण लोग उन्हें गलत भी कह रहे है. जब से कपिल ने सुनील से झगड़ा किया है. तब से उनके शो की टीआरपी लगातार गिर रही है. 

अब सलमान का यह टेलेंट भी बिकेगा करोडो में, जानिये क्या ....?

सलमान खान भारत के सबसे लोकप्रिय अभिनेता में सबसे ऊपर के पायदान पर है. और होंगे भी क्यों नहीं क्योकि वे लगातार अपने फेन्स को एक से बढ़कर एक लगातार सुपरहिट फिल्मे दे रहे है.

करण जोहर जैसे ही अपने बच्चो को घर लेकर आये, उनके घर लगने लगा स्टार्स का मैला

करण जोहर के जुड़वाँ बच्चो ने जैसे ही जन्म लिया तब से ही वे लगातार सुर्ख़ियों में बने हुए है. सरोगेसी के जरिये हुए इन बच्चो को जन्म के बाद से ही आईसीयु में रखा गया था जिसका कारण था वे प्री-मेच्योर ही पैदा हुए थे. 

सलमान के पास आया संजय से दोस्ती निभाने का एक शानदार मौका

सलमान खान और संजय दत्त की दोस्ती के चर्चे पुरे बॉलीवुड में प्रसिद्ध है. साथ ही ये दोनों एक दूसरे को बहुत मानते भी है. लेकिन ये दोनों फिलहाल अपनी अपनी फिल्मो की शूटिंग में व्यस्त है. सलमान जहाँ 'टाइगर ज़िंदा है' की शूटिंग में व्यस्त है वही संजय दत्त भी अपनी फिल्म भूमि की शूटिंग में लगे हुए है. 

संजय दत्त ने किया खुलासा जल्द आ सकती है मुन्ना भाई-3

बॉलीवुड की सबसे चर्चित जोड़ी मुन्ना और सर्किट अब एक बार फिर साथ में पर्दे पर नजर आ सकती है. संजय दत्त ने हाल ही में अपने करीबी दोस्त राजकुमार हिरानी और सर्किट यानी अरसद को डिनर पार्टी दी. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -