एक नज़र 10 बड़ी ख़बरों पर
एक नज़र 10 बड़ी ख़बरों पर
Share:

मंत्री पद पर रहते हुए टीवी शो नहीं कर सकते नवजोत सिंह सिद्धू

अमृतसर : सुनील ग्रोवर से लड़ाई के कारण कपिल शर्मा के शो पर पहले ही मुसीबत के बादल छाए हुए है, वहीं कपिल शर्मा को एक और झटका लग सकता है.

एक्शन में योगी : अचानक थाने पहुंचे योगी, किया निरिक्षण

लखनऊ : उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री बनने के बाद से ही योगी आदित्यनाथ एक्शन में नजर आ रहे है. आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अचानक ही लखनऊ के हजरतगंज थाने पहुंचे.

अमेरिका में हुई गोलीबारी में चार की मौत

वाशिंगटन : ब्रिटिश संसद के बाहर आतंकी हमले के बाद अमेरिका में गोलीबारी की यह घटना सामने आई है.अमेरिका में एक पुलिस अधिकारी समेत चार लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई.

शहीद दिवस : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया शहीदों को याद

नई दिल्ली : आज 23 मार्च यानी की देश की आज़ादी के लिए हस्ते हस्ते अपने जीवन का बलिदान देने वाले वीर भगत सिंह, सुखदेव और राजगुरु का शहादत दिवस, जिसे पूरे देश मना रहा है.

जीन्स टीशर्ट पर बैन, महिलाओं को आना होगा साड़ी सूट में

बरेली. योगी आदित्यनाथ के स्कुल शिक्षक के परिधान को लेकर निर्देश देने के बाद से ही इसे तुरंत एक्शन में ले लिया गया है. बरेली के डीएम सुरेंद्र सिंह ने सरकारी कर्मचारियों के लिए एक आदेश जारी किया है जिसके अनुसार पुरुष कर्मचारी जीन्स और टीशर्ट पहन कर ऑफिस नहीं आ सकेंगे.

लंदन की संसद के बाहर हुए आतंकी हमले की भारत ने की निंदा

नई दिल्ली : ब्रिटेन की राजधानी लंदन में संसद भवन के पास हुई आतंकी घटना की भारत ने निंदा की है. भारत ने कहा कि लोकतांत्रिक और सभ्य समाज में आतंकवाद के लिए कोई स्थान नहीं है.

कपिल को मिला सुनील का रिप्लेसमेंट, राजू, एहसान और सुनील पाल

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर का विवाद अब बढ़ता ही जा रहा है. ऐसे में अब सुनील के समर्थन में शो के अन्य कलाकार चन्दन प्रभाकर और अली असगर भी आ गए है.

बाबरी विध्वंस : सुप्रीम कोर्ट ने सभी पक्षों से मांगा लिखित हलफनामा

नई दिल्ली : सुप्रीम कोर्ट ने आज बाबरी मस्जिद विध्वंस मामले में सभी पक्षों से लिखित में हलफनामा मांगा है. अब इस मामले की सुनवाई सुप्रीम कोर्ट दो दफ्ते बाद करेगी.

मोदी सरकार का बड़ा फैसला, राष्ट्रीय पिछड़ा आयोग की जगह बनेगा नया आयोग

नई दिल्ली : आज केंद्रीय कैबिनेट ने एक बड़ा फैसला लिया है. मोदी सरकार ने राष्ट्रीय पिछड़ा वर्ग आयोग को संवैधानिक दर्जा देने को मंजूरी दे दी है.

कश्मीर मुद्दे पर पाकिस्तान ने भारत से वार्ता की पहल की

इस्लामाबाद : कश्मीर मुद्दे पर पाकिस्तान के नरम पड़ने का संकेत तब मिला जब पाकिस्तान दिवस पर राष्ट्रपति ममनून हुसैन ने कश्मीर मुद्दे पर भारत के साथ बातचीत करने की पहल की.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -