एक नजर 10 बड़ी खबर पर
एक नजर 10 बड़ी खबर पर
Share:

उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में रिकॉर्ड मतदान

लखनऊ: हाल में चल रहे विधानसभा चुनाव में आज उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में हुआ मतदान संपन्न हो गया है, जिसमे रिकॉर्ड मतदान दर्ज किया गया है,

शशिकला बनी कैदी नंबर 10711

चेन्नई: हाल में मुख्यमंत्री बनने के अपने अधूरे सपने को साथ लेकर आय से अधिक संपत्त‍ि मामले में शशिकला नटराजन ने बुधवार शाम बेंगलुरु की स्पेशल कोर्ट (जेल) में सरेंडर कर दिया है.

मुलायम की बहुएं आयी साथ, जेठानी ने किया देवरानी के लिए प्रचार

लखनऊ: उत्तर प्रदेश चुनाव में विभिन्न राजनितिक पार्टियों द्वारा चुनाव जितने के लिए भारी भरकम प्रयास किये जा रहे है, ऐसे में समाजवादी पार्टी में हुए घमासान के बाद अब चुनाव प्रचार में मुलायम सिंह यादव के परिवार के लोग भी एक दूसरे के साथ नजर आ रहे है जिसमे मुलायम सिंह यादव अपने बेटे अखिलेश यादव के लिए चुनाव प्रचार में जुटे हुए है.

PM बोले आतंकवाद के खिलाफ वैश्विक लड़ाई में भारत- ब्रिटेन प्राकृतिक सहयोगी

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मंगलवार को ब्रिटिश सांसदों के एक शिष्टमंडल से मुलाकात के दौरान कहा कि भारत और ब्रिटेन आतंकवाद के खिलाफ वैश्विक लड़ाई में नैसर्गिक सहयोगी हैं.

खादी के सामने झुकी खाकी : एसएसपी ने की रामगोपाल की चरण वंदना

उत्तरप्रदेश : एक तरफ उत्तरप्रदेश चुनाव चल रहे है वही दूसरी तरह एक ऐसा मामला देखने को मिला जो खुद ब खुद समाजवादी पार्टी के रौब को बयां कर रहा है.

सपा में सारे पुराने उम्मीदवार, नहीं किया कोई काम - अमित शाह

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के मध्येनजर विभिन्न पार्टियों द्वारा तरह तरह के वादे और इरादे लोगो को दिखाए जा रहे है, ऐसे में एक दूसरे पर आरोप भी लगाये जा रहे है.

भारत में हुए से सबसे अधिक बम धमाके

नई दिल्ली। भारत में वर्ष 2016 के दौर में अफगानिस्तान और इराक से भी अधिक बम धमाके हुए हैं। दरअसल वर्ष 2016 में भारत में 406 ब्लास्ट हुए।

विदेशी दंपत्ति ने इंश्योरेंस की रकम के लिए कर दी भारतीय बच्चे की मौत

नई दिल्ली : हाल ही में खबर आई है कि एक एनआरआई कपल ने गोद लिए भारतीय बेटे की हत्या कर दी है, यह हत्या उन लोगो ने बेटे के इन्श्योरेंस की 1.20 करोड़ रुपए की रकम हासिल करने के लिए की है.

उत्तर कोरियाई नेता की हत्या के आरोप में एक महिला गिरफ्तार

उत्तर कोरिया. मलेशिया में एक महिला को उत्तर कोरियाई नेता किम जोंग की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है, स्थानीय पुलिस ने बताया की किम जोंग की हत्या संभवतः जहरीली सुईयों से हमला कर की है.

पाकिस्तान में महिला पत्रकार के साथ बदतमीजी, विडियो वायरल

कराची. पत्रकारों को दुसरो के हक़ के लिए लड़ने वाला माना जाता है, मगर क्या हो जब उनके साथ ही अन्याय हो. ऐसे बहुत से केस सामने आये है, जब महिला पत्रकार के साथ छेड़छाड़ की गई हो.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -